Rampur News : सीएम योगी की जनसभा में शामिल होने जा रही बस डंपर में घुसी, हादसे में 15 लोग जख्मी

Rampur News : सीएम योगी की जनसभा में शामिल होने जा रही बस डंपर में घुसी, हादसे में 15 लोग जख्मी

रामपुर, अमृत विचार। रामपुर में आयोजित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही बस डंपर में घुस गई। हादसा आगे चल रहे डंपर के इमरजेंसी ब्रेक लेने से हुआ। सूचना पर पहुंचे एसडीएम सुनील कुमार प्रथम व बीडीओ नरेंद्र गंगवार मौके पर पहुंच गए। एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को सीएचसी पहुंचाया। हादसे में 15 लोग जख्मी हो गए। जिनका सीएचसी में प्राथमिक उपचार किया गया। साथ ही दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

शनिवार सुबह शाहबाद के कई गांवों से बसे मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हुईं। जिसमें एक बस शाहबाद के गांव शाहपुर देव व मीरापुर से भी रवाना हुई। शाहबाद-रामपुर मार्ग पर जैसे ही यह बस उदयपुर की पुलिया के पास पहुंची तो आगे चल रहे डंपर ने इमरजेंसी ब्रेक ले लिए। इस बीच बस चालक बस को कंट्रोल नहीं कर पाया। बस डंपर में जा घुसी। हादसे से मौके पर अफरा-तफरा मच गई।

रास्ते से गुजर रहे लोग बस में फंसे लोगों की मदद के लिए दौड़ पड़े। सूचना पर पूर्व विधायक काशीराम दिवाकर, एमएलसी प्रतिनिधि महेश गुप्ता, सुरेश गुप्ता, वेदप्रकाश चंद्रवंशी, संजीब ठाकुर, रामेसेवक शर्मा समेत तमाम भाजपाई मौके पर पहुंच गए और घायलों को सीएचसी पहुंचाया।

यह हुए घायल  
शाहबाद के शाहपुर देव गांव निवासी पर्वत, भूप सिंह, निर्भय, भूप सिंह, राजपाल, रामौतार, भारत सिंह, मोर सिंह, वीर सिंह, रामकुमार, दानसिंह, कुंवर पाल एवं मीरापुर गांव निवासी वीरेंद्र, मलखान, होतेलाल समेत 15 लोग जख्मी हो गए। जिनमें से पर्वत और निर्भय को हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : रामपुर : डंपर ने बाइक सवार दो भाइयों को रौंदा, एक की मौत