Kanpur: पुलिसकर्मी बनकर टप्पेबाज बोला- 'बहन जी लुट जाओगी'...महिला से इस तरह पल भर में ठगे लाखों के जेवर

Kanpur: पुलिसकर्मी बनकर टप्पेबाज बोला- 'बहन जी लुट जाओगी'...महिला से इस तरह पल भर में ठगे लाखों के जेवर

कानपुर, अमृत विचार। पुलिसकर्मी बनकर टप्पेबाज बोला बहन जी लुट जाओगी। इसके बाद पल भर में लाखों के जेवरात उड़ाए और फरार हो गया। बाइक सवार आरोपी पास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए। मामला चकेरी थानाक्षेत्र का है। मामले की छानबीन शुरू की गई।

सहदुल्लापुर पीएसी रोड निवासी शरद अग्रवाल अग्रवाल टेंट हाउस के संचालक हैं। उनकी पत्नी सुनीता अग्रवाल लालबंगला से एक रिश्तेदार की गमी से शुक्रवार दोपहर बाद घर लौट रहीं थीं। उन्होंने बताया कि पीएसी मोड़ पर ई रिक्शे से उतरकर घर से पास ही मंदिर से गली को मुड़ीं। इस दौरान पीछे से आए एक व्यक्ति ने कहा कि बहनजी आपको कोई पीछे बुला रहा है। उसकी बातों में आकर मंदिर के बगल में चली गईं। 

वहां मुंह पर मास्क लगाए अधेड़ ने खुद को पुलिस बताकर कहा कि आपको पता नहीं है कि अभी यहां पर लूट हो गई है और आप जेवर पहनकर चल रही हैं। अपने जेवरात उतार कर अंदर रख लें। जिस पर उन्होंने इन्कार कर दिया। लेकिन, फिर सुनीता ने गले में पड़ी करीब चार तोले सोने की चेन और एक अंगूठी उतारी। 

उस व्यक्ति ने अपने पास डायरी से दो पेज फाड़े। एक पेज में जेवरात रख कर बातों में लगाकर उसके पल्लू से बांध दिया। फिर घर जाने को कहा। घर पहुंचने पर  गांठ खोली तो देखा कि कागज के अंदर जेवरात की जगह मिट्टी है। सीसीटीवी में दिखा कि पीड़िता सुनीता अग्रवाल के पीछे पीएसी मोड़ से आरोपी बाइक सवार चल रहे थे। 

उनके पास एक काले रंग का बैग था। इसमें पीएसी रोड गुलजार मार्केट के पास पीछे बैठा आरोपी बाइक से उतर गया। वहीं दूसरा बाइक लेकर आगे चला गया। चकेरी पुलिस ने पीड़िता से जानकारी ली। चकेरी प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार दुबे ने बताया कि जांच कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: चुनावी महाभारत के लिए सजा रणक्षेत्र; चुनावी समर में कूदे नवल किशोर नहीं बना पा रहे अपनों में पैठ