धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बोले- मुरादाबाद को माधौनगर कर देना चाहिए, किसी को बुरा लगे तो I am very very not sorry...

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बोले- मुरादाबाद को माधौनगर कर देना चाहिए, किसी को बुरा लगे तो I am very very not sorry...

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुरादाबाद शहर में दिल्ली रोड स्थित नया मुरादाबाद में एक विशाल पंडाल में आज से बागेश्वरधाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की श्रीहनुमत कथा का शुभारंभ हो गया है। जहां हनुमत कथा शुरू करने से पहले बागेश्वर बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मंच से श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें हनुमान जी ने यहां सच बोलने के लिए भेजा है। वह तो सच ही बोलते हैं। उनका भाग्य है, सौभाग्य है। कि वह मुरादाबाद नहीं, माधौनगर आए हैं। 

उन्हें यह नाम पुकारने में बहुत प्रेम होता है। बागेश्वर बाबा ने आगे कहा कि हिंदू समाज संभल में हरिहर मंदिर होने का दावा करता है। हरिहर मंदिर में पूजा तो बंद है फिर भी अंदर से आवाज आती है। आज मुरादाबाद में हमारी कथा हो रही है। लेकिन अब वो दिन भी दूर नहीं, जब मुरादाबाद भगवा रंग में दिखाई देगा। यह ऐसा शहर है जिसे मुरादाबाद कहना भी उचित नहीं है, ऐसा उन्हें लगता है। 

बागेश्वर बाबा ने आगे कहा कि अगर किसी को बुरा लगा तो 'आई एम वेरी वेरी नॉट सॉरी . . .' जिस नगर में सिद्धबली हनुमान मंदिर हो। हरिहर मंदिर हो, गढ़ गंगा हो, काली माता मंदिर हो, नीम करोरी मंदिर हो। ऐसे शहर को मुरादाबाद कहने में मंदिरों की अवहेलना है। इसलिए मुरादाबाद को माधौनगर कर देना चाहिए। उन्होंने कहा वैसे भी कई नाम बदल गए हैं। फैजाबाद अयोध्या हो गया। इलाहाबाद प्रयागराज हो गया। मुरादाबाद को माधौनगर कर दिया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद : फैक्ट्रियों की राख बनी रही है आंख की बीमारियों का गंभीर खतरा

ताजा समाचार

Fatehpur: बाहर के खाने से अधिक नुकसानदायक है बासी खाना, लोग हो रहे बीमार, खराब खाने की ऐसे करें पहचान...
मुरादाबाद : आयुष्मान योजना के गोल्डन कार्ड का 20 प्रतिशत लाभार्थियों को इंतजार, लोकसभा चुनाव के चलते कार्ड बनाने में आई सुस्ती
बरेली: ग्रमीणों ने चुनाव का किया बहिष्कार, ' पहले रोड बाद में वोट' के लगाए बैनर
Exclusive: लोकसभा चुनाव में 23 साल से बंद पड़ी कंपिल कताई मिल बनेगी चुनावी मुद्दा
अरिजीत सिंह ने सोनू सूद की फिल्म 'फतेह' में बिखेरा में अपनी आवाज का जादू, सोनू सूद ने कहा धन्यवाद 
Pilibhit News: गेंहूं खरीद को लेकर एक्शन मोड में अधिकारी, एक क्रय केंद्र प्रभारी निलंबित