BJP की राजनीतिक शाखा की तरह काम कर रही ED, केजरीवाल पर लगे आरोप झूठे: AAP 

BJP की राजनीतिक शाखा की तरह काम कर रही ED, केजरीवाल पर लगे आरोप झूठे: AAP 

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आबकारी नीति के संबंध में उस पर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जो आरोप लगाए हैं, वे पूरी तरह से झूठे और मनगढ़ंत हैं। पार्टी ने आरोप लगाया कि ईडी भाजपा की राजनीतिक शाखा की तरह काम कर रही है। 

ईडी ने सोमवार को कहा कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता के. कविता और कुछ अन्य लोगों ने आम आदमी पार्टी (आप) को 100 करोड़ रुपये का भुगतान करके आबकारी नीति में लाभ पाने के लिए अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया समेत पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ “साजिश” रची। ईडी ने पिछले सप्ताह हैदराबाद से कविता को गिरफ्तार किया था। 

‘आप’ ने एक बयान में कहा, “पहले भी कई मौकों पर ईडी ने इस तरह के पूरी तरह झूठे और मनगढ़ंत बयान जारी किए हैं, जिससे पता चलता है कि यह एक निष्पक्ष जांच एजेंसी होने के बजाय, भाजपा की राजनीतिक शाखा की तरह काम कर रही है।” ‘आप’ के आरोपों पर भाजपा की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

आप ने कहा कि ईडी के आरोप हर दिन "झूठ फैलाकर और मीडिया में सनसनी पैदा करके" पार्टी के संयोजक केजरीवाल और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की छवि खराब करने का एक "हताश प्रयास" है। आप ने कहा, "ईडी के बयान में कोई नया तथ्य या सबूत पेश नहीं किया गया, यह उसकी हताशा को दर्शाता है क्योंकि 500 से अधिक छापे मारने और हजारों गवाहों से पूछताछ करने के बावजूद एजेंसी ने इस मामले में एक भी रुपया या सबूत बरामद नहीं किया है।" 

यह भी पढ़ें- तिहाड़ जेल लौटे सत्येंद्र जैन, SC से झटका लगने के बाद किया सरेंडर