जानें OnePlus के नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तारीख ?

जानें OnePlus के नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तारीख ?

अगर आप भी वनप्लस के नए स्मार्टफ़ोन OnePlus Nord CE4 का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है क्योंकि वनप्लस नॉर्ड सीरीज जल्द ही लांच होने वाली है। 1 अप्रैल की शाम 6:30 बजे को इसे लांच कर दिया जाएगा।

OnePlus-Nord-CE-4

जानें क्या होंगें इसके फीचर्स
अकसर आपने देखा होगा अधिकतर मोबाईल फोन कम्पनियां फ़ोन के लुक को अच्छा दिखने के लिए अपने स्पेस को काम कर देते हैं लेकिन OnePlus Nord CE4 में आपको 8GB LPDDR4x RAM और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज मिलेगा,जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैसा होगा डिजाइन?
जारी हुए फोन के टीज़र में ये नज़र आ रहा है कि फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप और एक एलईडी लाइट है साथ ही फोन के स्क्रीन पर आपको पंच-होल कटआउट मिलेगा। 

फास्ट चार्जिंग वाला फोन
फोन में 100W की SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग दी जाएगी. इस अपकमिंग फोन की कुछ अन्य डिटेल्स का खुलासा 21 मार्च को किया जाएगा। चिपसेट और ओएस का चला पता OnePlus Nord CE4 के चिपसेट की पुष्टि पहले ही हो चुकी है।

चिपसेट से जुड़ी जानकारी
फोन में प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा. इस फोन को गीकबेंच प्लेटफॉर्म पर भी स्पॉट किया गया था, जिसमें इस फोन में सिंगल-कोर में 1,135 और मल्टी-कोर टेस्ट में 3,037 स्कोर किया था. इस चिपसेट का अधिकतम क्लॉक स्पीड 2.63Ghz था।

ये भी पढ़ें- टेक्नोलॉजी:लावा का ये स्मार्ट फोन आपके बजट में हो सकता है शामिल