उन्नाव: पति ने मुंबई ले जाने से किया मना तो पत्नी ने की सुसाइड

पति के साथ चलने की जिद करने पर हुयी थी दोनों में कहासुनी

 उन्नाव: पति ने मुंबई ले जाने से किया मना तो पत्नी ने की सुसाइड

उन्नाव, अमृत विचार। पुरवा कोतवाली के रसीदपुर गांव में पति से हुयी कहासुनी के बाद क्षुब्द पत्नी कमरे की छत में लगे कुंडे में दुपट्टे के सहारे फंदे से लटक गयी। घटना की जानकारी पर पति ने दरवाजा तोड़ कर उसे उन्नाव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। 

जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा हैं। बताते है कि पत्नी पति के साथ मुंबई में रहने की जिद कर रही थी। जब पति ने इस बात से इनकार कर दिया तो उसने खुदकुशी कर ली। 

बता दें पुरवा क्षेत्र के रसीदपुर गांव निवासी रिंकू यादव की रायबरेली जिले के गांव सुरसना निवासी 27 वर्षीय रेशमा के साथ 2023 में शादी हुयी थी। रिंकू मुंबई में चाट का ठेला लगता हैं।एक सप्ताह पहले वह गांव लौटा था। 

बुधवार को उसे वापस मजाना था। पत्नी रेशमा भी मुंबई साथ चलने की जिद करने लगी। जिस पर रिंकू ने मना कर दिया।इसी बात से नाराज होकर वह कमरे का दरवाजा बंद कर छत में लगे कुंडे में दुपट्टे के सहारे फंदा से लटक गयी। पति ने परिजनों की मदद से दरवाजा तोड़कर उसे फंदे से नीचे उतारा और उन्नाव स्थित एक निजी अस्पताल लेकर गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

सूचना पर पहुंचे सीओ सोमेन्द्र विश्वास व नायब तहसीलदार आशुतोष पांडेय ने जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा हैं। रेशमा की मौत से पति रिंकू बेटा उदय प्रताप ,ससुर राजाराज रो -रो कर बेहाल हैं। एसएचओ  कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि परिजनों ने आत्महत्या की तहरीर दी हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें:-अंबेडकरनगर: इलाज के दौरान महिला की मौत, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्लीनिक को किया सील

ताजा समाचार