बहराइच: बालक ने फंदा लगाकर दी जान, परिवार में कोहराम, छोटी बहन ने दिया चौंकाने वाला बयान... 

बहराइच: बालक ने फंदा लगाकर दी जान, परिवार में कोहराम, छोटी बहन ने दिया चौंकाने वाला बयान... 

बहराइच, अमृत विचार। जिले के कुंडासर ग्राम पंचायत के गुलालपुरवा में 12 वर्षीय बालक का शव घर में ही फंदे से लटकता मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घर पर सिर्फ भाई बहन थे।

फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुंडासर निवासी मो. उस्मान का पुत्र मो नुमान (12) का शव अपने ही घर में फंदे से लटकता मिला। जानकारी के अनुसार मृतक मो नुमान की माँ किसी काम से फखरपुर गयी हुई थी। घर में सिर्फ मृतक नुमान व उसकी 6 वर्षीय बहन घर थी। बहन की चीख पुकार सुनकर पड़ोस के लोगों ने जाकर देखा तो मृतक मो नुमान फांसी के फंदे पर लटक रहा था। 

बहन का कहना है कि भाई कपड़ा बांधकर लटकत रहै और फिर कपड़ा कस गवा और फंदे से मौत हो गई। माँ को जानकारी मिलने पर उसके पैर से जमीन खिसक गयी। परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फखरपुर की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस क्षेत्राधिकारी कैसरगंज रूपेंद्र कुमार गौड ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया। थानाध्यक्ष फखरपुर करुणाकर पाण्डेय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। हालांकि बालक का शव पूरी तरह से बेड पर ही टिका था। ऐसे में आत्महत्या पर भी सवाल उठ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हरदोई: रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले युवक और युवती के शव, फैली सनसनी, लोग लगा रहे तरह-तरह के कयास, जानिए मामला?