हरदोई: रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले युवक और युवती के शव, फैली सनसनी, लोग लगा रहे तरह-तरह के कयास, जानिए मामला? 

हरदोई: रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले युवक और युवती के शव, फैली सनसनी, लोग लगा रहे तरह-तरह के कयास, जानिए मामला? 

हरदोई। रेलवे ट्रैक पर एक युवती और उससे तकरीबन 700 मीटर की दूरी पर युवक का शव पड़े होने की खबर ने इलाके में सनसनी फैला कर रख दी। आखिर दोनों कौन हैं और उनके बीच कैसा रिश्ता है? उन दोनों ने आत्महत्या की या फिर हादसे का शिकार हुए? हर कोई इन्हीं सवाल में उलझा हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्ज़े में लेने के बाद जांच शुरु कर दी है। शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी।

बताया गया है कि शुक्रवार की सुबह बघौली थाने के पहाड़पुर गांव के पीछे ककरहिया के पास से निकले रेलवे ट्रैक पर एक 30 वर्षीय युवती और उससे करीब 700 मीटर की दूरी पर एक 22 वर्षीय युवक का शव पड़ा दिखाई दिया जिसके बाद स्टेशन मास्टर की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस दोनों शवों को अपने कब्ज़े में ले कर छानबीन करने लगी। 

युवती ने हरा कुर्ता पहन रखा था, जबकि युवक के दाहिने हाथ पर यादव जी लिखा हुआ था। ट्रेन की चपेट में आने से उसका दाहिना पैर कटा हुआ था और सिर में काफी चोट थी। वहां लगी लोगों की भीड़ के बीच सवाल उठ रहे थे कि उन दोनों में क्या रिश्ता था? उन्होंने आत्महत्या की या फिर किसी हादसे का शिकार हुए? इसके अलावा और भी तमाम तरह की बातें हो रहीं है। 

पुलिस का कहना है कि शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शिनाख्त होने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: सीतापुर: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जेल में बंद आजम खान से की मुलाकात, जानिए क्या हैं इसके सियासी मायने?

ताजा समाचार

सांसद पूनम महाजन का कटा टिकट, बीजेपी ने मुंबई उत्तर मध्य लोकसभा सीट से वकील उज्ज्वल निकम को बनाया उम्मीदवार
शाहजहांपुर: बोलेरो-मैजिक भिड़ंत में दूल्हा-दुल्हन समेत 14 लोग घायल, गंभीर घायलों को कराया गया भर्ती
Kanpur Dehat: बिकरू कांड पर सुनवाई टली; कोर्ट ने तय की नई तारीख, मामले में हुई थी आठ पुलिसकर्मियों की मौत
बहराइच: प्रवेश के साथ दीक्षा कोर्स पूरा करें शिक्षक, बैठक में बोले खंड शिक्षा अधिकारी
क्यों कुछ लोगों का बाल दूसरों की तुलना में जल्दी सफ़ेद हो जाता है: जानिए जल्दी सफ़ेद बाल आपके स्वास्थ्य के बारे में क्या कहते हैं?
IPL 2023 : जेक फ्रेजर-मैकगर्क की आंधी, दिल्ली ने मुंबई को दिया 258 रन का टारगेट