काशीपुर: पिकअप में हो रही थी अंग्रेजी शराब की तस्करी

काशीपुर: पिकअप में हो रही थी अंग्रेजी शराब की तस्करी

काशीपुर, अमृत विचार। पुलिस व आबकारी विभाग ने टीम ने एक पिकअप में तस्करी कर ले जा रही 39 पेटी अंग्रेजी शराब व बियर पकड़ी। इस दौरान पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। जिनका पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है।

सीओ अनुषा बडोला ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने टांडा चौराहे पर चेकिंग के दौरान मुरादाबाद की ओर से आ रही एक संदिग्ध पिकअप गाड़ी को रोक उसकी तलाशी ली, तो उसमें 39 पेटी अंग्रेजी शराब व बीयर बरामद हुई।

गाड़ी में सवार दो लोगों से जब शराब से संबंधित कागजात मांगे, तो वही नहीं दिखा पाये। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम मोहल्ला महेशपुरा व हाल किरायेदार छोटे कब्रिस्तान के पास निवासी वाहन चालक मौहम्मद अकरम और  ग्राम जमशेदपुर, डिलारी, मुरादाबाद निवासी तस्लीम बताया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ 60/72 आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर पिकअप वाहन को सीज कर दिया है।

सीओ बडोला ने बताया कि अंग्रेजी शराब के बारे में पुलिस आरोपियों से विस्तृत जानकारी जुटा रही है। पुलिस टीम में एसआई प्रकाश चन्द्र, हेड कांस्टेबल विनय कुमार, खीम सिंह, कांस्टेबल कुलदीप सिंह, प्रवीण सिंह व आबकारी निरीक्षक सोनू सिंह शामिल रहे।