मुरादाबाद: बीजेपी प्रत्याशी पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश ने किया नामांकन, भूपेंद्र सिंह चौधरी भी रहे मौजूद

मुरादाबाद: बीजेपी प्रत्याशी पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश ने किया नामांकन, भूपेंद्र सिंह चौधरी भी रहे मौजूद

मुरादाबाद, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट परिसर में जिला मजिस्ट्रेट न्यायालय में अपना नामांकन दाखिल किया। उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी भी मौजूद रहे। 

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंगलवार को नामांकन कार्य 11 बजे शुरू हुआ। आज भाजपा, सपा, बसपा के प्रत्याशियों के नामांकन करने को देखते हुए जिला और पुलिस प्रशासन सुबह से सतर्क रहा। कलेक्ट्रेट के तरफ आने वाले प्रमुख रास्तों पर बैरिकेड कर वाहनों को रोका गया। मंडलायुक्त कार्यालय के चौराहे पर बैरिकेड कर पुलिस के अधिकारी वहां खड़े होकर लोगों को रोकने में जुट गए। 

वहीं कलेक्ट्रेट परिसर के अंदर केवल प्रत्याशी, उसके प्रस्तावक, समर्थक को ही आने दिया गया। रिटर्निंग अधिकारी के कक्ष के बाहर डोर मेटल फ्रेम से चेकिंग के बाद ही प्रत्याशियों को भी अंदर जाने दिया जा रहा है। 

नामांकन को लेकर जिला मजिस्ट्रेट के न्यायालय कक्ष के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कलेक्ट्रेट भवन के चारों ओर बैरिकेड लगाए गए हैं। इस बीच भाजपा प्रत्याशी ने प्रदेश अध्यक्ष के साथ पहुंचकर अपना नामांकन किया। उनके साथ नगर विधायक रितेश गुप्ता, पूर्व विधायक राजेश कुमार चुन्नू,  विधान परिषद सदस्य गोपाल अंजान, डॉ. जयपाल सिंह व्यस्त, महापौर विनोद अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष आकाश पाल, महानगर अध्यक्ष संजय शर्मा आदि  मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- मुरादाबाद: डॉ.एसटी हसन को लोक सभा से टिकट होने की कांठ और देहात विधायक ने विडियो की वायरल, मुरादाबाद में कार्यकर्ताओं में दौड़ी खुशी की लहर