अंबेडकरनगर: दबंगों का राइफल लेकर धमकी देने का वीडियो वायरल, चार पर केस दर्ज, देखें VIDEO

अंबेडकरनगर: दबंगों का राइफल लेकर धमकी देने का वीडियो वायरल, चार पर केस दर्ज, देखें VIDEO

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। जनपद के बेवाना थाना क्षेत्र के अशरफाबाद गांव में मामूली कहासुनी में एक दबंग ने अपने दर्जनों साथियों संग राइफल लेकर खुलेआम एक परिवार को जान से मारने की धमकी दी। दबंगों की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बसपा के पूर्व सांसद घनश्याम चन्द्र खरवार के बेटे और उसके रिश्तेदार का है, जिसमें आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते हुए खुलेआम राइफल लेकर पीडि़त परिवार को धमका रहे हैं। 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। पीडि़त ने बेवाना थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं मामले में सक्रिय हुई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीडि़त को मेडिकल के लिए भेज दिया है। 

बता दें कि बेवाना थानरा क्षेत्र के असरफाबाद डढिय़ा निवासी राजन पाठक ने थाना में दी तहरीर में बताया कि बीते 25 मार्च को होली के दिन वह और उनके साथ के लोग साउंड ट्रैक्टर पर लगाकर गांव में घूम कर होली खेल रहे थे। तभी उसी गांव में मंजीत रास्ते से जा रहे थे, जिनका कुछ लडक़ों ने बनियान फाड़ दिया था, जिस पर कहासुनी के बाद समझौता हो गया था। लेकिन कुछ ही समय बाद विपक्षी राधेश्याम पुत्र भागी्र लक्ष्मीकांत खरवार पुत्र घनश्याम चन्द्र खरवार, लक्ष्मीचंद पुत्र सरजू, आस नारायण पुत्र चंद्रभान ने उसके दरवाजे पर आकर गाली-गलौज की। जिसके बाद राइफल लेकर जान से मारने की धमकी देने लगे। 

दबंगों द्वारा दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष शशांक शुक्ल ने बताया कि मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकमदा दर्ज किया गया है। अन्य कार्रवाई प्रचलित है।

यह भी पढ़ें: सुलतानपुर: युवती से गैंगरेप, वीडियो बनाकर जान से मारने की दी धमकी, गैर संप्रदाय के दो सगे भाइयों पर केस दर्ज