Banda: मुख्तार अंसारी बीमार; ICU में भर्ती, भाई अफजाल ने आकर की मुलाकात, बेटे उमर अंसारी ने लगाया यह आरोप...

बांदा के मेडिकल कॉलेज में कराई गईं एक दर्जन जांचें, जारी बुलेटिन में पेट दर्द बताया गया

Banda: मुख्तार अंसारी बीमार; ICU में भर्ती, भाई अफजाल ने आकर की मुलाकात, बेटे उमर अंसारी ने लगाया यह आरोप...

बांदा, अमृत विचार। बांदा जेल में बंद गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की सोमवार आधी रात अचानक तबियत बिगड़ गई। जेल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। फिलहाल अंसारी को आईसीयू में रखा गया है और तकरीबन एक दर्जन जांचें कराई गई हैं। पुलिस ने मेडिकल कॉलेज और आईसीयू जोन के बाहर सुरक्षा घेरा बना रखा है। दो दिन पूर्व ही अंसारी की सुरक्षा में चूक होने पर एक जेलर ओर दो डिप्टी जेलरों को निलंबित किया गया था। 

जेल में बंद मुख्तार अंसारी की सोमवार रात अचानक हालत बिगड़ी तो जिला जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार न होने पर अंसारी को तत्काल एंबुलेंस और कड़ी सुरक्षा के बीच नरैनी रोड स्थित रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने अंसारी को आईसीयू में रखकर तमाम जांचें कराईं हैं। मेडिकल कॉलेज से जारी बुलेटिन के अनुसार पेट में दर्द होने पर मुख्तार को भर्ती कराया गया है। उसका इलाज चल रहा है, तबियत स्थिर है।

खबर मिलते ही भाई अफजाल अंसारी, बेटा उमर अंसारी मिलने के लिए सुबह बांदा आए। अंसारी का एक चचेरा भाई भी आया। प्रशासनिक अधिकारियों ने सिर्फ अफजाल अंसारी को ही उससे मिलने दिया। उमर का आरोप था कि वह 900 किलोमीटर की दूरी से पिता से मिलने आया, लेकिन प्रशासन ने पिता से नहीं मिलने दिया, वह सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगा।

बता दें कि वर्चुअल पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने न्यायालय में जेल प्रशासन पर स्लो प्वाइजन देने का आरोप लगाया था। तकरीबन एक सप्ताह से अंसारी की तबियत खराब चल रही है। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: थानों और पुलिस लाइन में उड़ा अबीर-गुलाल, होली के गानों पर जमकर थिरके अफसर से लेकर सिपाही