बरेली: DJ बजाने को लेकर विवाद...दबंगों ने दिव्यांग और उसके परिवार को लाठी-डंडो से पीटा, SSP से की शिकायत  

बरेली: DJ बजाने को लेकर विवाद...दबंगों ने दिव्यांग और उसके परिवार को लाठी-डंडो से पीटा, SSP से की शिकायत  

बरेली, अमृत विचार। दबंगों ने मामूली कहासुनी पर दिव्याग और उसके परिवार को लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में वह उसका भाई और गर्भवती महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, थाना पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की तो पीड़ित ने बुधवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत की।

तुलाशेरपुर निवासी प्रियंका ने बताया कि होली के दिन उनका पड़ोसी डीजे बजा रहा था। इसी दौरान उनके देवर सुनील के मोबाइल पर फोन आया तो सुनील ने आवाज कम करने को कहा तो पड़ोसी ने गाली गलौज की। विरोध करने पर लाठी डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। आरोपियों ने उनके पति को भी पीटा। जब वह पति और देवर को बचाने पहुंची तो उनपर भी हमला कर दिया।

जानकारी के अनुसार थाना इज्जतनगर के तुलाशेरपुर निवासी अनिल सिंह दिव्यांग हैं। 25 मार्च को उनके पड़ोसी डीजे बजा रहे थे। जब पड़ोसी रनवीर के बेटों से डीजे बजाने को मना किया तो आरोपियों ने उनको मारना पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उनके भाई सुनील और पत्नी प्रियंका बचाने आई तो सभी ने लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसके बाद उनकी गर्भवती पत्नी व दोनो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। इस इस मामले में उन्होंने पुलिस से शिकायत की। कार्रवाई न होने पर वह लोग एसएसपी से मिले और कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: फरीदपुर हाइवे पर मिला चार दिन से लापता शख्स का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप