अयोध्या: लक्ष्मण घाट पर स्नान के दौरान युवक ने बैरिकेट किया पार, हुआ हादसे का शिकार

अयोध्या: लक्ष्मण घाट पर स्नान के दौरान युवक ने  बैरिकेट किया पार, हुआ हादसे का शिकार

अयोध्या, अमृत विचार। अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मण घाट पर बुधवार को स्नान के दौरान एक युवक हादसे का शिकार हो गया। हलांकि मौके पर मौजूद जल पुलिस के जवानों और स्थानीय गोताखोरों ने उसको सकुशल बचा लिया।

बताया गया कि बिहार प्रान्त के जनपद अररिया के थाना मेडीगंज स्थित  ग्राम रानीगंज निवासी युवक अंगद सिंह (25) पुत्र राम सेवक सिंह बुधवार को पहली पहर स्नान के लिए लक्ष्मणघाट पहुंचा था। वह भांग के नशे में था और नशे के चलते सरयू में जल पुलिस की बैरिकेटिंग को पार कर नदी में स्नान करने लगा।

सरयू के गहरे जल में तैरने के दौरान वह डूबने लगा तो घाट पर मौजूद लोगों ने हल्ला गोहार की। जानकारी पर सरयू में गश्त निगरानी में लगे जल पुलिस के जवान और घाट के पास मौजूद स्थानीय नाविक व गोताखोर सक्रिय हुए तथा मशक्क्त कर डूब रहे युवक को बाहर निकाला।  

जल पुलिस के प्रभारी रूबे प्रताप मौर्य ने बताया कि नशे के चलते युवक जल बैरिकेटिंग को पार कर सरयू में स्नान करने लगा और अचानक पानी के तेज बहाव की चपेट में आकर डूबने लगा। मुख्य आरक्षी छत्रधारी, आरक्षी  नित्यानन्द यादव, मनोज पाल व सुधीर सिंह ने नाविक अमर माझी की मदद से नाव के सहारे उसको बाहर निकाला है।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: खिलाड़ी स्वाति सिंह ने दबंगों पर लगाया मारपीट का आरोप, पुलिस ने दोनों तरफ से दर्ज की FIR