सीतापुर: हीना बनी संगीता, प्रेमी महेश संग मंदिर में रचाई शादी, कहा- अब सुरक्षित महसूस कर रही हूं.., देखें Video

सीतापुर: हीना बनी संगीता, प्रेमी महेश संग मंदिर में रचाई शादी, कहा- अब सुरक्षित महसूस कर रही हूं.., देखें Video

सीतापुर। सीतापुर में मुस्लिम प्रेमिका हीना ने हिन्दू धर्म अपनाकर अपने प्रेमी के साथ मंदिर में सात फेरे लेकर साथ जीने और मरने की कसमें खाई है। हिन्दू शेर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास हिन्दू के नेतृत्व में शहर के काली माता मंदिर में दोनों ने हिन्दू रीति रिवाज से विवाह के बंधन में बंध गये। मुस्लिम हीना अब संगीता बनकर अपने पति के साथ आगे का जीवन बितायेगी। प्रेमिका संगीता का कहना है कि वह बदायूं कांड से सदमे में आकर मुस्लिम से हिन्दू धर्म अपनाया है।

बदायूं कांड से सदमे में आकर युवती ने कदम उठाया

जानकारी के अनुसार खैराबाद क्षेत्र के कस्बा निवासी महेश और मुस्लिम धर्म की युवती हीना से पिछले 2 सालों से प्रेम संबंध था। युवती का कहना है कि दोनों के प्रेम संबंध को लेकर उसके परिवार वाले राजी नहीं थे। इसके साथ बदायूं में मुस्लिम युवकों द्वारा किये गये हत्याकांड से दहशत में आकर प्रेमी युगल ने राष्ट्रीय हिन्दू शेर सेना से मुलाकात कर शादी करने की योजना बताई। 

 

परिवार वालों ने बनाई दूरी

प्रेमी युगल की आपसी सहमति के बाद हिन्दू शेर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास हिन्दू ने काली माता मंदिर में ले जाकर दोनो की हिन्दू रीति रिवाज से शादी कराई। युवती ने बताया कि पहले उसका नाम हीना था अब उसने शादी कर हिन्दू रीति रिवाज से अपना नाम बदलकर संगीता रख लिया है।  युवती ने बताया कि अब वह हिन्दू धर्म में आकर स्वयं को सुरक्षित महसूस कर रही है। शादी के दौरान दोनो के परिवार वालों ने दूरी बनाए रखी है।

 

यह भी पढ़ें:-गोंडा: चोरों का अड्डा बना मेडिकल कॉलेज! स्वास्थ्कर्मी बन मोबाइल चुराने वाला रंगे हाथ धरा गया

 

ताजा समाचार