गोंडा: चोरों का अड्डा बना मेडिकल कॉलेज! स्वास्थ्कर्मी बन मोबाइल चुराने वाला रंगे हाथ धरा गया

तीमारदारों ने पकड़कर अस्पताल प्रशासन को सौंपा, कोतवाली में दी तहरीर

गोंडा: चोरों का अड्डा बना मेडिकल कॉलेज! स्वास्थ्कर्मी बन मोबाइल चुराने वाला रंगे हाथ धरा गया

गोंडा, अमृत विचार। मेडिकल कॉलेज स्वास्थ्य कर्मी बनकर मरीजों और तीमारदारों का मोबाइल चुराने वाला एक शातिर बृहस्पतिवार को चोरी करते समय रंगे हाथ धर लिया गया। पकड़े गए आरोपी को तीमारदारों ने कालेज प्रशासन को सौंप दिया है वहीं पीडित मरीज ने मामले में नगर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

परसपुर थाना क्षेत्र के पूरेलाली ईंटार पांडेयपुरवा गांव के रहने वाले अनिल कुमार ने बताया कि उन्होने अपने भाई सुनील को महाराजा देवी बक्श सिंह स्वशाषी मेडिकल कालेज के अस्थि वार्ड में भर्ती करा रखा है। अनिल ने बताया कि बुधवार रात एक युवक वार्ड में पहुंचा और खुद को स्वास्थ्य कर्मी बताकर मरीजों की जांच करने लगा।

इस बीच वार्ड में भर्ती सात मरीजों का मोबाइल फोन गायब हो गया। जब युवक अनिल का मोबाइल चुराने लगा तो रंगे हाथ धर लिया गया। वार्ड में चोर के पकड़े जाने की सूचना से भीड़ जुट गयी। लोगों ने युवक को अस्पताल प्रशासन को सौंप दिया। 

तलाशी के दौरान आरोपी के पास से अनिल की मोबाइल बरामद हुई है। मामले में अनिल ने आरोपी के खिलाफ नगर कोतवाली में तहरीर दी है। नगर कोतवाल राजेश सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को कोतवाली लाया गया है। वह नशे की हालात में है। होश आने पर पूछताछ कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

चोरों का अड्डा बनता जा रहा अस्पताल 

जिले के मेडिकल कालेज चोरों का अड्डा बनता जा रहा है। बताया जाता है कि मेडिकल कॉलेज में चोरी की घटनाएं बढ़ गई है। अभी तक तो मेडिकल कॉलेज परिसर में खड़ी बाइक आदि चोरी होती थी लेकिन अब चोर वार्ड के भीतर भी घुसकर चोरी करने लगे हैं। इन बढ़ती वारदातों से मरीज व उनके परिजनों को अपना सामान सुरक्षित करना काफी कठिन हो गया है।

इन मरीजों व तीमारदारों के मोबाइल हुए गायब 

अमृत विचार: मंगलवार की रात अस्पताल के हड्डी वार्ड में भर्ती सात मरीजों और उनके तीमारदारों के  मोबाइल गायब हुए हैं। इनमें अमरावती निवासी चौधरीपुरवा थाना परसपुर, अनिल पांडे निवासी ईंटारपांडेपुरवा परसपुर, पिंकू दुबे निवासी कपूरपुर, बालपुर, शिव सिंह निवासी भट्टीचौहान परसपुर, समयदीन निवासी बेनीपुर मनकापुर व रंग बहादुर निवासी इस्माइलपुर उमरीबेगमगंज शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:-प्रबुद्ध सम्मेलन में बोले सीएम योगी- आपके एक वोट ने दिलाया आस्था को सम्मान