गोंडा: तेज रफ्तार एसयूवी ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत, परिवार में कोहराम

गोंडा: तेज रफ्तार एसयूवी ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत, परिवार में कोहराम

गोंडा, अमृत विचार। नगर कोतवाली क्षेत्र के गोंडा उतरौला मार्ग पर धनौली गांव के समीप एक तेज रफ्तार एसयूवी ने एक साइकिल सवार युवक को रौंद डाला। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और एसयूवी को कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुटी है। 

कोतवाली देहात अंतर्गत अकेलवा महादेवा के रहने वाले जमुना प्रसाद (48) पुत्र स्वयंवर गुप्ता बृहस्पतिवार को साइकिल से जिला मुख्यालय की तरफ जा रहे थे। धनौली गांव के समीप वह एक तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में आ गए। एसयूवी की ठोकर से वह सड़क से काफी दूर पर जाकर गिरे और मौके पर ही मौत हो गई। 

सूचना पर पहुंचे सोनी गुमटी चौकी इंचार्ज दिवाकर मिश्रा ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसयूवी को भी कब्जे में ले लिया गया है। नगर कोतवाल राजेश सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वाहन को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है। चालक मौके से फरार हो गया है।

Untitled-18 copy

यह भी पढे़ं: सुलतानपुर: अमराई से उठने वाली सुगंध से आम बागवानों की बढ़ीं उम्मीदें, बोले- मौसम ने साथ दिया तो इस बार होगी बंपर पैदावार!