Fatehpur: खेत पर गई नाबालिग से गांव के युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास...शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार

फतेहपुर में खेत पर गई नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास किया

Fatehpur: खेत पर गई नाबालिग से गांव के युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास...शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार

फतेहपुर, अमृत विचार। खेत पर गई एक नाबालिग के साथ गांव के युवक ने पकड़कर दुष्कर्म का प्रयास किया। लड़की के परिजन चीख पुकार सुनकर पहुंचे तो दोनों पक्ष में जमकर लाठी डंडे चले। पीड़ित लड़की की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। दोनों पक्ष के बीच मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ है।

किशनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी 26 मार्च को खेत गई थी। खेत के पास गांव का एक युवक धर्मेंद्र निषाद ने बेटी को रास्ते से पकड़कर खेत की ओर ले जाकर बेटी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। 

बेटी के साथ युवक जबरन दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था। तभी मेरी देवरानी खेत पहुंच गई और शोर मचाने पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर आरोपी युवक के परिजनों ने पहुंचकर लाठी डंडे से उसे और परिजनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के साथ जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच किसी ने दोनों पक्ष के बीच हो रही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया महिला की तहरीर पर युवक धर्मेंद्र के खिलाफ छेड़खानी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: बेटे की मौत...बेटी से आरोपी ने किया दुष्कर्म...पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार