उमेश पाल के घर कूड़े ढेर में सिगरेट फेंकने से लगी थी आग, तीन पड़ोसियों का हुआ चालान

उमेश पाल के घर कूड़े ढेर में सिगरेट फेंकने से लगी थी आग, तीन पड़ोसियों का हुआ चालान

प्रयागराज, अमृत विचार। धूमनगंज के सुलेम सराय में  उमेश पाल के घर के गौशाले में कूड़े के ढेर में जलती हुई सिगरेट फेक कर आग लगाने के मामले में पुलिस ने पड़ोस के रहने वाले तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान किया है। आग लगने के बाद धुआं उठने पर बम चलने की अफवाह फैल गई थी। जिस मामले में पुलिस जांच कर रही थी। साथ ही तीन लोगों को हिरासत में भी लिया था। 

जानकारी के मुताबिक धूमनगंज के सुलेमसराय में स्वर्गीय उमेश पाल के घर में बने गौशाले में रखे कूडे के ढेर में बीते मंगलवार को आग लग गई थी। उस दौरान बम चलने की सूचना से हड़कंप मच गया था। मौके पर तमाम फोर्स और अधिकारी पहुंचकर जांच शुरु कर दिया था। बाद में पड़ोस के ही टीम लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। 

पुलिस के मुताबिक उमेश पाल के घर के बगल की छत पर बैठे पड़ोसी संजय पटेल, उनका भाई व साथी सिगरेट पी रहे थे। लापरवाही से सिगरेट फेंकने के कारण आग लग गई थी  फिलहाल, संजय व उसके दो भाइयों, अजय, रवि पटेल का चालान कर दिया गया है। 

वहीं उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने तहरीर देकर आरोप लगाया गया है कि आरोपी तीनों भाई उसे व उसके परिवार को कई बार जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। डीसीपी दीपक भूकर ने बताया कि बम चलने जैसी कोई भी बात जांच में नहीं आई। तीनों आरोपियों का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-सीतापुर: हीना बनी संगीता, प्रेमी महेश संग मंदिर में रचाई शादी, कहा- अब सुरक्षित महसूस कर रही हूं.., देखें Video