अखिलेश यादव आस्तीन के सांपों को पहचानें, सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में हो मुख्तार अंसारी की मौत के मामले की जांच : डॉ. एसटी हसन

अखिलेश यादव आस्तीन के सांपों को पहचानें, सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में हो मुख्तार अंसारी की मौत के मामले की जांच : डॉ. एसटी हसन

मुरादाबाद, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. एसटी हसन ने मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बयान दिया है। उन्होंने कहा जो खबरें आ रही हैं वह काफी विवादित हैं। मुख्तार अंसारी के घर वालों ने पहले भी इल्जाम लगाया था कि मुख्तार अंसारी का मर्डर हो सकता है। उन्हें स्लो प्वाइजन दिया जा रहा है। अब यह मैटर ऑफ इंक्वायरी है कि उनकी नेचुरल डेथ हुई है या फिर पॉलिटिकल मर्डर है। 

सांसद डॉ. एसटी हसन ने कहा कि हम मांग करते हैं कि मुख्तार अंसारी की मौत के मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के सेटिंग जज की निगरानी में होनी चाहिए। दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। हम सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा भी करते हैं और सम्मान भी करते हैं। रिटायर्ड जज इसमें जांच ना करें। डॉक्टर एसटी हसन ने कहा कि मुख्तार अंसारी के बिसरा की जो जांच हो रही है। प्वाइजन की पुष्टि करने के लिए वह भी उत्तर प्रदेश से बाहर किसी लैब में होनी चाहिए। 

मुरादाबाद से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा के बयान पर डॉ. एसटी हसन ने कहा कि मेरी बीवी को छोड़कर सारी मेरी बहने हैं। उन्होंने कहा मुझे सिंबल दिया गया मैं नॉमिनेशन कराया और आखिर वक्त तक यह कहा गया कि चुनाव आप ही लड़ेंगे। लेकिन, बाद में रुचि वीरा को प्रत्याशी बना दिया गया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ऐसे लोगों को पहचाने जिन्हें भाजपा और आरएसएस ने उनके आसपास इन प्लांट किया है। उन आस्तीन के सांपों को भी पहचानें जो पार्टी का भला नहीं चाहते। 

सपा सांसद ने कहा कि मुस्लिम समाजवादी पार्टी का जो वोटर है और वहीं अगर-अलग हो जाएगा तो समाजवादी पार्टी के पास कुछ नहीं रहेगा। यही बीजेपी आरएसएस चाहती है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बड़ी पार्टी चलते हैं और यकीनन वह प्रेशर में भी होंगे। लेकिन, मैं उन्हें टेंशन नहीं देना चाहता। उन्होंने आखिर में कहा मैं सिर्फ यही चाहता हूं कि अखिलेश यादव जी अपने सभी लोगों का असेसमेंट कर लें।

ये भी पढे़ं : मुरादाबाद लोकसभा सीट : आज तक किसी भी महिला को नहीं मिला प्रतिनिधित्व करने का मौका

-अब्दुल वाजिद

ताजा समाचार