गोंडा: सड़क हादसे में युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोंडा: सड़क हादसे में युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवाबगंज/गोंडा, अमृत विचार। नवाबगंज - मनकापुर मार्ग पर शुक्रवार की सुबह सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी। मृतक मानसिक रूप से कमजोर था और बृहस्पतिवार को घर से निकला था। वहीं बृहस्पतिवार की देर शाम मनकापुर इलाके में कार की ठोकर से एक बाइक सवार शख्स की मौत हो गयी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मनकापुर थाना क्षेत्र के बक्सरा गांव निवासी छट्ठीराम (20) पुत्र दयाराम मंदबुद्धि का था‌। वह बृहस्पतिवार को घर से निकला था लेकिन शाम को घर वापस नहीं लौटा। परिजन रात भर उसकी तलाश करते रहे। शुक्रवार की भोर में पार्वती गांव के पेट्रोल पम्प के पास पैदल जा रहे छट्ठीराम को एक अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी और भाग निकला। हादसे में छट्ठीराम गंभीर रूप से घायल हो गया।

आसपास के लोगों ने एंबुलेंस से उसे सीएचसी नवाबगंज में भर्ती कराया जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि मृतक मंदबुद्धि का था।बृहस्पतिवार को सुबह करीब सात बजे वह घर से निकला था तब से घर वापस नहीं आया था। शुक्रवार की सुबह दुर्घटना में उसके मौत की सूचना मिली। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: ताइक्वांडो खिलाड़ी नव्या अब साई हॉस्टल लखनऊ में लेंगी प्रशिक्षण, परिजनों में खुशी की लहर