Kanpur Theft: दीवार काटकर इलेक्ट्रिक वाहन शोरूम में चोरी...लाखों का माल किया पार, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर में दीवार काटकर इलेक्ट्रिक वाहन शोरूम में चोरी

Kanpur Theft: दीवार काटकर इलेक्ट्रिक वाहन शोरूम में चोरी...लाखों का माल किया पार, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर, अमृत विचार। महाराजपुर थानाक्षेत्र का सरसौल कस्बे में बीती रात चोरों ने एक इलेक्ट्रिक व्हीकल के शो रूम में सेंधमारी कर लाखों का माल उड़ा दिया। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। साथ ही फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए।

करबिगंवा के रहने वाले सत्येंद्र साहू की सरसौल में पावर हाउस के पास हाईवे किनारे बैटरी से संचालित होने वाले छोटे वाहनों की आउटलेट है। गुरुवार रात चोरों ने साइड की दीवार काटकर वहां रखा कई लाख का माल चोरी कर लिया।

शुक्रवार सुबह जब सत्येंद्र दुकान पहुंचे तो इसकी जानकारी हुई।पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया साथ ही फोरेंसिक यूनिट को मौके पर बुला कर साक्ष्य एकत्रित किए। विगत एक से डेढ़ माह के अकेले सरसौल कस्बा में ही चोरी की आधा दर्जन से ज्यादा चोटी बड़ी वारदातें हो चुकी हैं।

पुलिस अब तक इनका खुलासा करने में नाकाम साबित हुई है। इस मामले में एसओ महाराजपुर सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि व्यापारी की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल की जा रही है, घटना के खुलासे के लिए टीमें लगा दी गई है।

ये भी पढ़ें- Mukhtar Ansari Death News Live: उमर अंसारी ने पिता मुख्तार के पोस्टमार्टम पर उठाया सवाल... गाजीपुर में क्रब की खुदाई शुरू