बहराइच: ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार की मौत, वाहन चालक की तलाश में जुटी पुलिस

बहराइच: ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार की मौत, वाहन चालक की तलाश में जुटी पुलिस

बहराइच, अमृत विचार। जिले के इमामगंज में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार को रात में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद चालक वाहन समेत फरार हो गया है।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बांसगढ़ी निवासी दिलीप कुमार (28) पुत्र टीकाराम रविवार को निजी काम से कहीं गया था। इसके बाद वह बाइक से वापस अपने घर जाने लगा। रात 10.30 बजे के आसपास इमामगंज के पास विपरीत दिशा में तेज रफ्तार में आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई।  घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंच गई। 

प्रभारी निरीक्षक एसके सिंह ने बताया कि मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली सवार वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि केस दर्ज सीसीटीवी के द्वारा वाहन और चालक की तलाश की जायेगी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना ग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें:-असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्तार अंसारी के परिवार से की मुलाकात, कहा- हम उनके खानदान और चाहने वालों के साथ खड़े हैं

 

ताजा समाचार

Kanpur News: चकेरी-पाली ग्रीन फील्ड फोरलेन के लिए 35 किसानों को मुआवजा...इतने करोड़ रुपये से होगा निर्माण
बहराइच: ग्राम प्रधान समेत तीन घरों से चोरों ने की लाखों की चोरी
बहराइच: किराने की दुकान में अचानक लगी आग, तीन लाख का नुकसान
कानपुर के इलेक्ट्रॉनिक व्यापारियों ने प्रदेश सरकार के निर्णय को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, बोले- SCR से शहर को हटाने पर होगा नुकसान
Kanpur: मस्जिद आयशा में जमीअत से जुड़ने को उमड़े नमाजी, पांच करोड़ सदस्य बनाने का कानपुर से शुरू हुआ अभियान
लखनऊः भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय की कार्यशाला में पद्मश्री मालिनी अवस्थी ने सिखाई कजरी