एक मत हमारी किस्मत, उसकी तकदीर और तस्वीर को बदल सकता है, बुलंदशहर में बोले सीएम योगी

एक मत हमारी किस्मत, उसकी तकदीर और तस्वीर को बदल सकता है, बुलंदशहर में बोले सीएम योगी

बुलंदशहर/लखनऊ, अमृत विचार, डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को बुलंदशहर निकुंज हॉल में में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन तो संबोधित करते हुए कहा, "पिछली सरकारों की दंगा नीति को भी आप सबने देखा है..., जब मैंने यहां (बुलन्दशहर) पर चुनाव की बात की तो लोगों ने कहा कि यहां सरकार का एक मंत्री ऐसा है जिसके सामने कौन बोल पाएगा? 

यानी सरकार के संरक्षण में आम जनता की आवाज को बंद कर दिया जाता था... सुरक्षित थे तो केवल गुंडे थे या कुछ चंद परिवार थे। अब जो गुंडे पहले सुरक्षित थे वो आज असुरक्षित हुए हैं और जनता सुरक्षित महसूस कर रही है... एक मत हमारी किस्मत, उसकी तकदीर और तस्वीर को बदल सकता है..."।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने केवल समाज को जाति, मत-मजहब के नाम पर बांटने का कार्य किया। दंगाइयों को प्रश्रय देकर राजनीतिक रोटियां सेंकी गईं और हम भी सज्जनता के कायल होकर जाति की हवा में बह जाते थे, दुष्परिणाम हमारी पीढ़ियों को झेलना पड़ा है।

इससे पहले दोपहर 1.49 बजे बुलंदशहर के नुमाईश मैदान स्थित निकुंज हॉल में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में आए लोगों ने खड़े होकर तालियां बजाते हुए स्वागत किया। इस अवसर पर बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येन्द्र सिसोदिया, जिलाध्यक्ष विकास चौहान, वर्तमान सांसद और सांसद प्रत्याशी भोला सिंह, विधायक देवेन्द्र सिंह लोधी, प्रदीप चौधरी, संजय शर्मा, चंद्रपाल सिंह, अनिल शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अंतुल तेवतिया, भाजपा प्रदेश मंत्री चंद्रमोहन सिंह के अलावा जयपाल सिंह व्यस्त, हिमांशु मित्तल, योगेन्द्र चौधरी, रालोद के जिलाध्यक्ष पंकज प्रधान एवं नगर निकायों के अध्यक्षगण मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -राम नगरी दुनिया भर के पर्यटकों की बनी पहली पसंद :अनूप जलोटा