Kanpur: सपा ने गठित की 16 समितियां, भाजपा के खिलाफ करेंगी मौहाल बनाने का काम, बनाया ये प्लान...

Kanpur: सपा ने गठित की 16 समितियां, भाजपा के खिलाफ करेंगी मौहाल बनाने का काम, बनाया ये प्लान...

कानपुर, अमृत विचार। नवीन मार्केट स्थित सपा कार्यालय में सोमवार शाम को लोकसभा चुनाव की व्यापक तैयारी के संबंध में 342 मतदान केद्रों के प्रभारियों और प्रमुख चुनावी रणनीतिकारों की बैठक हुई। तय हुआ कि सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर लोगों से संपर्क करने का काम तो करेंगे ही साथ ही भाजपा द्वारा दिखाए गए झूठे सपनों से भी जनता को अवग कराएंगे। 

जिलाध्यक्ष हाजी फजल महमूद ने कहा कि चुनाव के संबंध में समाजवादी पार्टी ने प्रेस समिति, विज्ञापन समिति, बूथ इंचार्ज समिति, वार्ड प्रभारी समिति, जनसंपर्क व जनसभा समिति, चीफ गेस्ट आगमन, प्रेस कॉन्फ्रेंस समिति, मतदान केंद्र प्रभारी, चुनाव संचालन समिति, प्रचार व प्रसार विधानसभा चुनाव कार्यालय समिति, वाहन जुलूस समिति, मोबाइल व्हाट्सएप समिति व प्रबुद्ध जनसंपर्क समिति के गठन को अंतिम रूप दे दिया गया, जिसमें कांग्रेस भी शामिल होगी। 

वहीं, कार्यकर्ताओं को बताया कि चुनाव की तैयारी के लिए जनसभा, कॉर्नर सभा, आम सभा, जनसंपर्क वीआईपी सभा और वाहन जुलूसों की अनुमति 48 घंटे पहले सुविधा एप पर ऑनलाइन ली जाएगी, जिसकी अनुमति एसीएम तृतीय द्वारा दी जाएगी। मोटरसाइकिल, कार व ई-रिक्शा आदि पर एक बाई आधा फुट का झंडा लगेगा। 

प्रशासन की अनुमति लेकर वाहनों पर स्टीकर लगाए जाएंगे। वाहन जुलूस तो निकलेंगे लेकिन रोड शो की तरह आधा हिस्सा छोड़कर चलना होगा और 10 वाहनों के बीच गैप भी रखना होगा। बताया कि बढ़ती महंगाई से जनता परेशान है, खानपान की चीजों में मिलावट से बीमारियों में इजाफा हो रहा है। 

बीमार मरीजों की अस्पतालों में अनदेखी हो रही है। इसका जवाब जनता इस चुनाव में देगी। इस दौरान प्रदेश सचिव केके शुक्ला, महानगर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष शैलेंद्र यादव मिंटू, महानगर महासचिव संजय सिंह बंटी सेंगर, परमवीर सिंह गंभीर, फैसल महमूद, सुलेखा यादव, प्रदीप तिवारी, संजय निषाद, मुमताज मंसूरी, अर्पित त्रिवेदी, अरमान खान, जसवेंद्र प्रताप निषाद समेत आदि सपाई रहे।

यह भी पढ़ें- Kanpur: 9 रात व 10 दिन के पैकेज में स्पेशल ट्रेन से करें देश में भ्रमण, इन जगहों में घूमने का मिलेगा मौका, इतना सस्ता है किराया...