बहराइच: युवक पर मधुमक्खियों ने किया हमला, दोस्त ने जान पर खेलकर बचाई साथी की जिंदगी

बहराइच: युवक पर मधुमक्खियों ने किया हमला, दोस्त ने जान पर खेलकर बचाई साथी की जिंदगी

बहराइच, अमृत विचार। जनपद के बेहडा गांव निवासी एक युवक मवेशियों के लिए बरसीम का चारा काटने जा रहा था। सोमवार शाम को मधुमक्खियों के झुंड ने युवक पर हमला कर दिया। उसे जमकर छेद डाला। एक दोस्त ने उसे बाइक पर लाद नदी किनारे ले जाकर पानी में डुबोया। तब जाकर मधुमक्खियों से निजात मिली। 

मधुमक्खियों ने दोस्त को भी डंक मारे। आनन फानन में एंबुलेंस मंगाकर गंभीर अवस्था में युवक को मेडिकल कॉलेज लाया गया। चिकित्सकों ने उसे भर्ती कर डंक निकाल इलाज शुरू कर दिया गया है। खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम बेहड़ा निवासी 25 वर्षीय देवेश विक्रम सिंह पुत्र अरूण कुमार सिंह का घर से कुछ दूरी पर मवेशियों का अहाता है। जहां चारा काटने की मशीन लगी है। 

सोमवार शाम लगभग 4:15 बजे वह घर से मवेशियों के अहाते में बरसीम का चारा काटने जा रहा था। इसी दौरान पेड़ की डाल पर लगे मधुमक्खियों के छत्ते  पर किसी शरारती तत्त्व ने ढेला फेंककर मारा। जिसके चलते आक्रामक हुई मधुमक्खियों के झुंड ने देवेश पर हमला कर चारो ओर से हमला कर डंक मार मार कर घायल कर दिया। 

पीड़ित भूमि पर दर्द से कराहते हुए लोट रहा था। तो उसके दोस्त दीपेश पांडेय पुत्र रमा शंकर आनन फानन में बाइक से पहुंचा। देवेश को बाइक पर लाद नदी किनारे ले गया। उसका सिर बाहर रख उसे नदी में डुबोया। तब जाकर मधुमक्खियों के झुंड से पीड़ित को निजात मिली। 

हालांकि इस प्रयास में दीपेश को कई जगह मधु मक्खियों ने डंक मार दिए। उसे बेहड़ा सीएचसी लाए जाने पर चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। एंबुलेंस से घायल को मेडिकल कॉलेज लाकर भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने घायल को भर्ती कर डंक निकलवा कर इलाज शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें:-आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर‌ आज से दहाड़ेंगे लड़ाकू विमान, 10 दिनों के लिए ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट, यात्रा से पहले पढ़ ले ये जरूरी खबर