रुद्रपुर: LIVE : PM मोदी पहुंचे रुद्रपुर, मंच से किया गोलू देवता को नमन..बोले तय नहीं हो पा रहा कि यह प्रचार सभा या विजय रैली...

रुद्रपुर: LIVE : PM मोदी पहुंचे रुद्रपुर, मंच से किया गोलू देवता को नमन..बोले तय नहीं हो पा रहा कि यह प्रचार सभा या विजय रैली...

रुद्रपुर, अमृत विचार। ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर में पीएम नरेंद्र मोदी की लोकसभा चुनाव 2024 की पहली रैली शुरू हो गई है। जिला मुख्यालय रुद्रपुर में आयोजित इस रैली में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

 विजय शंखनाद रैली के लिए रुदपुर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने मंच से जय बाबा गोल्ज्यू, जय राज राजेश्वरी के जयघोष से अपना उद्धबोधन शुरू किया। उन्होंने कहा कि देवभूमि के ध्यान से ही में धन्य हो जाता हूँ। यहां के लोगों की तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा।

मोदी मैदान में जुटी लोगों की भीड़ को देखकर पीएम मोदी ने कहा कि ये देवभूमि की जनता का प्यार है कि मैदान पूरा भर चुका है। जितने लोग मैदान के अंदर हैं उससे ज्यादा लोग बाहर खड़े हैं और धूप में तप रहे हैं। 

जो लोग धूप में तप रहे हैं, मैं उनसे माफी मांगता हूं। ये हमारी व्यवस्था की कमी रही है, लेकिन मैं विश्वास दिलाता हूं कि मैं उनके इस तपस्या को बेकार नहीं जाने दूंगा। विकास करके लौटाऊंगा।

पीएम मोदी की रुदपुर में ये पांचवी जनसभा है। हर जनसभा में मोदी ने यूएसनगर को मिनी इंडिया कहा। इस जनसभा में भी मोदी ने कहा कि यह चुनावी सभा ऐसे क्षेत्र में हो रही है जिसे मिनी इंडिया कहा जाता है और देवभूमि भी। देवभूमि का आशीर्वाद उनके लिए बहुत बड़ी पूंजी है। हर बार दिल से आवाज निकलती है... देवभूमि के ध्यान से ही में धन्य हो जाता हूं, है भाग्य मेरा, सौभाग्य मेरा. मैं तुमको शीश नवाता हूं।

पीएम ने कहा कि मोदी ने भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी दी है। तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत का मतलब है, लोगों की कमाई बढ़ेगी, नौकरी के अवसर बढ़ेंगे, गांव-शहर में सुविधा बढ़ेगी इसका बड़ा फायदा उत्तराखंड को भी होगा।

पीएम मोदी ने कहा कि हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है, केंद्र सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही। दस साल में जितना विकास हुआ आज तक नहीं हुआ। 12 लाख घरों को पानी कनेक्शन दिया। तीन लाख को स्वामित्व योजना का लाभ मिला। 35 लाख लोगों को बैंक खाते खोले गए। छोटे किसानों के खाते में किसान निधि दी। नियत सही होती है तो काम ऐसे ही होते हैं। नियत सही तो नतीजे भी सही।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम कह रहे भ्रष्टाचार हटाओ, वो कह रहे भष्टाचारी बचाओ। मोदी देश की आवाज सुनता है। मोदी को कितनी गलियां और धमकी दी जाए, मैं डरने वाला नहीं। पीएम मोदी ने कहा कि तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर तेज प्रहार होगा। आगे आना वाला पांच साल देश हित में बड़े फैसलों होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मां भारती के टुकड़े किए। उत्तराखंड वीर संतान को जन्म देती है, कांग्रेस ने तमिलनाडु के पास समुंद्र में द्वीप भारत का हिस्सा श्रीलंका को दिया। कोई मछुआरे जाता  है तो वो वाह जेल में है। लोगों से पूछा क्या कांग्रेस भारत की रक्षा कर सकती है, मोदी ने सैनिक परिवारों को वन रैंक वन पेंशन दी। नियत सही तो नतीजे सही। 

वहीं कहा कि मोदी की गारंटी यानी पूरा होने की गारंटी है। मोदी की गारंटी ने उत्तराखंड के घर-घर में सुविधा पहुंचाई है, लोगों का स्वाभिमान बढ़ाया है। अब तीसरे टर्म में आपका ये बेटा एक और बड़ा काम करने जा रहा है। आपको 24 घंटे बिजली मिले, बिजली का बिल जीरो हो और बिजली से कमाई भी हो। इसके लिए मोदी ने 'पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना' शुरू की है।