रुद्रपुर: आखिरकार जाते-जाते जनसैलाब को दीवाना बना गए मोदी

रुद्रपुर: आखिरकार जाते-जाते जनसैलाब को दीवाना बना गए मोदी

रुद्रपुर, अमृत विचार। मंगलवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद किसी को नहीं पता था कि आखिरकार पीएम मोदी जाते-जाते जनसैलाब को अपना दीवाना बना डालेंगे। सुबह से पीएम मोदी की एक झलक पाने को आतुर कार्यकर्ता व जनसैलाब ने भी नहीं सोचा था कि वापस जाते समय पीएम मोदी गाड़ी से बाहर निकलकर लोगों का अभिनंदन करेंगे। जिसे देखकर एसपीजी भी हैरान रह गई और आनन-फानन में एसपीजी ने मोदी की कार को सुरक्षा घेरे में ले लिया।

मंगलवार की दोपहर बारह बजकर बीस मिनट पर पीएम मोदी का काफिला आया और तेज रफ्तार काफिला कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा। उस वक्त भीड़ के आने का सिलसिला जारी था और जनसैलाब कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंच पाया था। जब मोदी का भाषण प्रारंभ हुआ तो भीड़ भी आनी शुरू हो गयी। इसके बाद लोग मोदी की एक झलक पाने को मार्ग में बने डिवाइडर पर खड़े हो गये। अपने संबोधन के बाद पीएम मोदी का काफिला कार्यक्रम स्थल से बाहर निकला।

इस दौरान पहले पीएम ने गाड़ी में बैठे-बैठे ही हाथ हिलाकर लोगों को अभिनंदन किया। इसके बाद सौ मीटर दूर जाने के बाद अचानक गाड़ी का दरवाजा खोला तो गाड़ी की गति धीमी हो गई और मोदी ने खड़े होकर हाथ हिलाकर जनसैलाब को अभिनंदन करना शुरू कर दिया।

जिसे देखकर जहां भीड़ बेकाबू हो गई और बैरिकेडिंग को तोड़ने की कोशिश करनी लगी। इसके बाद चीते की तरह एसपीजी कमांडो ने गाड़ियों से कूदकर पीएम मोदी की गाड़ी को घेर लिया। इसके बाद पीएम मोदी ने डीडी चौक तक रोड शो कर सभी को हैरान कर दिया, क्योंकि पिछले चुनावी जनसभा के दौरान पीएम ने आने के दौरान रोड शो किया था।