बरेली: महिला डॉक्टर और प्रभारी सीएमएस में रार, हाजिरी रजिस्टर से काटा नाम

बरेली: महिला डॉक्टर और प्रभारी सीएमएस में रार, हाजिरी रजिस्टर से काटा नाम

बरेली, अमृत विचार: तीन सौ बेड अस्पताल में महिला चिकित्सक और प्रभारी सीएमएस के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को प्रभारी सीएमएस ने महिला चिकित्सक के कक्ष में ताला डलवा दिया। हाजिरी रजिस्टर से उनका नाम काट दिया। दरअसल, महिला चिकित्सक को रिलीव कर दिया गया है, मगर उन्होंने रिलिविंग लेटर पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं। इसलिए दोनों के बीच रार बढ़ गई है।

1 अप्रैल को प्रभारी सीएमएस ने डा. हरमीत पुरी को अस्पताल से रिलीव कर उनकी मूल तैनाती पर भेजा है, लेकिन मंगलवार को वह अस्पताल आ गईं। बुधवार को डॉ. हरमीत अपने कक्ष में नहीं थी। यह देखकर प्रभारी सीएमएस ने कर्मचारी को भेजकर उनके कमरे में ताला डलवा दिया। उन्होंने हाजिरी रजिस्टर मंगाकर डॉक्टर नाम भी काट दिया। वहीं, इसकी सूचना सीएमओ को भेज दी। प्रभारी सीएमएस और डॉ. हरमीत पुरी के बीच विवाद का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी समय पर ड्यूटी पर न आने पर दोनों के बीच तकरार हो चुकी है।

प्रभारी सीएमएस ने प्रशिक्षु डॉक्टरों से मांगा अनुमति पत्र, एडीएसआईसी जताई नाराजगी
प्रभारी सीएमएस डॉ. सतीश चंद्रा आए दिन विवादों में रहते हैं, निजी मेडिकल कॉलेज से जिला अस्पताल प्रशिक्षण लेने आए पीजी के प्रशिक्षु डॉक्टर बुधवार को त्वचा रोगियों का ओपीडी में परामर्श दे रहे थे। इसी बीच डॉ. सतीश अचानक उनके कक्ष में आए और उन्हें बाहर जाने को कहते हुए अनुमति पत्र मांगा, जिस पर प्रशिक्षुओं ने तुरंत इसकी सूचना जिला अस्पताल की एडीएसआईसी डॉ. अलका शर्मा ने दी। इसपर एडीएसआईसी ने डॉ. सतीश चंद्रा से गहरी नाराजगी जताते हुए उन्हें कार्य करने का आदेश दिया। इसपर डॉ. सतीश ने उन्हें कक्ष में ओपीडी करने को कहा।

डॉ. हरमीत पुरी को यहां से 1 अप्रैल को रिलीव कर दिया है बावजूद इसके वह अगले दिन यहां आईं, मना करने पर उन्होने नोकझोंक की, दोबारा वह यहां आकर कक्ष में न बैठ सकें इसलिए कक्ष पर ताला डाला गया है। हाजिरी रजिस्टर से भी नाम काट दिया गया है। इसकी सूचना भी सीएमओ को दे दी है---डॉ. सतीश चंद्रा, प्रभारी सीएमएस, 300 बेड अस्पताल।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: सगे भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, घर में ही शव किया दफन...फिर ऊपर से करा दिया फर्श