जौनपुर: सई नदी में किशोरी का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस  

जौनपुर: सई नदी में किशोरी का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस  

जौनपुर, अमृत विचार। जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र के सई नदी में एक किशोरी का शव मिला है। उसकी उम्र लगभग 15  वर्ष है, मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी जानकारी के अनुसार उक्त नदी के पास स्थित नरई बाबा का मंदिर स्थित है। लोग वहां दर्शन पूजन कर लोग नहाते हैं, जहाँ शव को देखा गया। 

थाना प्रभारी सुरेन्द्र नाथ सिंह भी मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। पता चला कि बगल के ही गांव परियावां शहजादपुर में मृतका की बुआ का घर है। उसके बुआ के घर के लोगों ने जानकारी दिया कि किशोरी जलालपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी रामजीत यादव की पुत्री अन्नू यादव है। अन्नू यादव कक्षा नौ तथा उसकी छोटी बहन सन्नो कक्षा 8 में राजकीय विद्यालय सलखापुर में पढ़ती थी। दोनों बहनें परियावा शहजादपुर में अपने फूफा रमेश यादव पुत्र रुस्तम यादव के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। परिजनों ने बताया कि अन्नू यादव दो अप्रैल मंगलवार की भोर में लगभग साढ़े चार बजे से गायब है। उसे माता-पिता तथा बुआ के घर वाले खोजबीन में लगे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी सुरेन्द्र नाथ सिंह ने बताया कि मृतका के कही चोट का निशान नही दिख रहा है। हालांकि मामले में सभी पहलुओं की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें -लखनऊ: कार चालक की गलत ड्राइविंग ने ले ली बच्ची की जान, वारदात के बाद हुआ फरार, घटना CCTV कैमरे में कैद

ताजा समाचार

छत्तीसगढ़: चुनावी राजनीति से दूर रहने के बाद एक बार फिर रायगढ़ से किस्मत आजमा रहा है, रायगढ़ का राजपरिवार
अयोध्या: शहर का पहला केस, 11 घंटे में बना ट्रांसफार्मर का उड़ा फेस, पूरी रात गर्मी से बिलबिलाई 11 हजार की आबादी
बहराइच: ईंट से कूचकर ग्रामीण की हत्या: SP ने घटना स्थल का किया निरीक्षण, नहर में मिला शव
मुरादाबाद : तुम्हारे पिता के दोस्त हैं...बच्चे से जबरन मंगवाई कोल्ड ड्रिंक, लॉकर तोड़कर 70 हजार रुपये लूटे...अब चोरी में दर्ज हुआ मुकदमा
हरदोई: गर्भवती ने फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस
Bareilly News: बरेली पहुंचे अमित शाह, कहा- भारत जोड़ो यात्रा का समापन 4 जून को ‘कांग्रेस ढूंढो यात्रा’ से होगा