बदायूं: रोडवेज बसों के चालक और परिचालक कर रहे मनमानी, अब अनाधिकृत ढाबों पर बस रोकी तो होगी कार्रवाई

बदायूं: रोडवेज बसों के चालक और परिचालक कर रहे मनमानी, अब अनाधिकृत ढाबों पर बस रोकी तो होगी कार्रवाई

बदायूं, अमृत विचार। रूट पर चलने के दौरान रोडवेज बसों के चालक और परिचालक मनमानी कर रहे हैं। ढाबों पर पहले से ही सेटिंग कर लेते हैं। उसी ढाबे पर रोडवेज बसें रोक दी जाती हैं। जिसके चलते यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है। 

पिछले दिनों परिवहन निगम के अधिकारियों से शिकायत हुई थी। जिसके बाद कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर अधिकृत ढाबे की जानकारी साझा की गई है। इससे इतर बसें रोकने पर चालक और परिचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रोडवेज बसों का सबसे लंबा रूट दिल्ली का है। जो लगभग ढाई सौ किलोमीटर का है। रोडवेज बसों के चालक और परिचालक रास्ते में किसी भी ढाबे पर बसें रोक देते हैं। यात्रियों से नाश्ता या खाना खाने को बोलते हैं। इन ढाबों पर इनकी सेटिंग होती है। परिवहन निगम के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक तक शिकायतें पहुंचीं। 

जिसके चलते उन्होंने सभी चालक-परिचालकों को निगम से अधिकृत ढाबे पर ही रोडवेज बसें रोकने को निर्देशित किया है। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने कहा कि बदायूं से बिल्सी व इस्लामनगर से आनंद बिहार, बदायूं से बिसौली, इस्लामनगर से आनंद बिहार और बिसौली से चंदौसी व आनंद बिहार मार्ग पर बसें बाबूगढ़ के पास स्थित न्यू हरियाणा ढाबा यात्री प्लाजा पर ही रोडवेज बसों को रोकेंगे। 

रोडवेज बसों के चालक और परिचालकों को निर्देशित किया गया है कि वह परिवहन निगम से अधिकृत ढाबों पर ही बसों को रोकें। इसके इतर अन्य ढाबों पर बसें  रोकने पर कार्रवाई की जाएगी।- डीके चौबी, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक।

ये भी पढे़ं- बदायूं: किसानों को गन्ने की प्रजाति बताएंगे कासगंज के जिला गन्ना अधिकारी