बरेली: 'तीसरा तलाक तेरे घर आकर दूंगा...', दो बार 'तलाक' बोलकर पत्नी को घर से निकाला

बरेली: 'तीसरा तलाक तेरे घर आकर दूंगा...', दो बार 'तलाक' बोलकर पत्नी को घर से निकाला
demo

बरेली। बारादरी थाना क्षेत्र में दहेज के लिए विवाहिता को पति ने दो बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया। साथ ही उसके मायके में आकर तीसरा तलाक देने की धमकी दे रहा है। वहीं गुरुवार को पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। 

जानकारी के मुताबिक, बारादरी थाना क्षेत्र के कांकर टोला निवासी आविद ने अपनी बेटी तब्बसुम की शादी बीते साल नवंबर में जगतपुर के रहने वाले फजल हुसैन के बेटे आकिल से की थी। लेकिन शादी के बाद से ही ससुरालीजन दहेज के लिए विवाहिता के मारपीट करने के साथ ही उसे प्रताड़ित करने लगे। इसके अलावा दहेज में छोटा फ्रिज और वॉशिंग मशीन देने ताना देकर दूसरे लाने को कहते हैं। वहीं पीड़िता का पति अपना अस्पताल बनवा रहा है, जिसके लिए मायके से पांच लाख रुपए लाने का दबाव बना रहा है। 

पीड़िता का आरोप है कि बीती 11 मार्च की सुबह पति आकिल, ननद गुडिया, जेठ कामिल और सास सिकन्दर बेगम ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। इस दौरान पति ने पीड़िता को दो बार तलाक दे दिया और कहा कि तीसरा तलाक तेरे मायके में आकर दूंगा। वहीं गुरुवार को पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर रोते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है।

ये भी पढे़ं- Bareilly: ट्रैक्टर-ट्रॉली का खेल...रजिस्ट्रेशन व्यवस्था फेल! Commercial Registration न होने पर देना पड़ रहा मोटा जुर्माना, जानिए मामला