लखनऊ: तमंचा लगा ज्वेलर्स का गहनों थैला लूट बाइक सवार बदमाश फरार

दुकान बंद कर बेटे के साथ बाइक से घर लौटते समय हुई वारदात

लखनऊ: तमंचा लगा ज्वेलर्स का गहनों थैला लूट बाइक सवार बदमाश फरार

लखनऊ, अमृत विचार। बंथरा इलाके में गुरुवार शाम दुकान बंद कर बेटे के साथ बाइक से घर जा रहे ज्वेलर्स से तमंचा के बल पर बाइक सवार बदमाशों ने थैला लूट लिया। लूट की वारदात अंजाम देने बदमाश बाइक पर पीछे बैठे ज्वेलर्स के 13 वर्षीय बेटे को झाड़ियाें में खींच ले गए। सूचना पर बंथरा पुलिस व एसीपी कृष्णानगर विनयकुमार द्विवेदी मौके पर पहुंचे। ज्वेलर्स के थैले में कितना माल था स्पष्ट नहीं हो पाया है। बंथरा निवासी सुरेंद्र कुमार की बेहटा में वंश ज्वेलर्स के नाम से दुकान है।

बताया जा रहा है कि सुरेंद्र गुरुवार की शाम करीब 6:30 बजे दुकान में ताला लगा 13 वर्षीय बेटे के साथ बाइक से घर आ रहे थे। उनके पास एक थैला भी था, जिसमें ज्वेलरी का कुछ सामान मौजूदा था। सुरेंद्र लोनहा फाटक पार कर सुनसान इलाके में पहुंचे। इसी दौरान पल्सर सवार दो बदमाशों ने बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया। वह कुछ समझ पाते इससे पहले ही पीछे से दो बाईकों से तीन और बदमाश आ गये। जो सुरेंद्र के बेटे वंश को झाड़ियां में करीब 100 मीटर दूर खींच ले गए।

पल्सर सवार दो बदमाशों ने सुरेंद्र को ओवरटेक कर रोका था उन्होंने कमर में तमंचा सटा थैला लूट लिया। सर्राफ ने बदमाशों के मवई तिराहे की ओर भागने की बात कही है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि तीन बाइकों से पांच लुटेरे होने की बात सर्राफ ने बताई है। बदमाश तिराहे की तरफ भाग निकले। तिराहे से एक सड़क पिपरसंड व दूसरी बंथरा गढ़ी चुनौटी की ओर गई है। अब बदमाश पिपरसंड या बंथरा रोड से भागे हैं इसका पता लगाया जा रहा है। एसीपी ने बताया तहरीर लेकर मामला दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: दहशत फैलाने के लिए व्यवसाई से मांगी थी 20 लाख की फिरौती, तीन गिरफ्तार