Alvida Jumma 2024: अलविदा की नमाज अदा कर मांगी मुल्क के लिए खुशहाली...सुरक्षा के लिहाज से पुलिस रही तैनात

औरैया में अलविदा की नमाज अदा कर मांगी मुल्क के लिए खुशहाली

Alvida Jumma 2024: अलविदा की नमाज अदा कर मांगी मुल्क के लिए खुशहाली...सुरक्षा के लिहाज से पुलिस रही तैनात

औरैया, अमृत विचार। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रमजान के आखिरी शुक्रवार को नगर भर की मस्जिदों में अलविदा की नमाज पढ़ी गई। रोजेदारों ने मुल्क व कौम की खुशहाली के लिए दुआ मांगी। रेलवे स्टेशन के समीप पुरवा महिपाल में मस्जिद के सामने मार्ग पर रोजेदारों ने नमाज पढ़ी। जिसे देखते हुए दोनों मार्गों पर वाहनों का आवागमन रोक दिया गया था। इबादतगाहों में अलविदा की नमाज को लेकर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स तैनात थी। 

शहर से लेकर गांव तक शांतिपूर्ण नमाज अदा की गई।मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहाकि रमजान में आप सभी लोग अल्लाह की बारगाह में जितनी भी इबादत कर लें कम है। रोजा रखने के साथ-साथ पांचों वक्त की नमाज पढ़ें। कुरान-ए-पाक की तिलावत करते रहे। रोजादार सलीम खान, समीर खान ने कहा  रमजान में अल्लाह अपने बंदों के लिए रहमतों की बारिश करता है। 

अल्लाह एक नेकी के बदले 70 नेकियों का सवाब देता है। रमजान में जितना हो सके गरीब व असहायों की मदद करें। इस मौके पर पिल्लू खान, जहीर खान, झल्लू खान, बल्लू खान, महबूब, टुली खान, अनवार अहमद, सोनू खान सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। रोजेदार में ढिकियापुर, मधवापुर, नोगवा, नगर पंचायत कंचौसी, कंचौसी गांव, चंद्रपुर, जमोली के लोग मौजूद रहे।