पीलीभीत:  साहब, नहाते वक्त हादसा नहीं, मेरे बेटे की हत्या कर नदी में फेंका गया था शव, जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत:  साहब, नहाते वक्त हादसा नहीं, मेरे बेटे की हत्या कर नदी में फेंका गया था शव, जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत, अमृत विचार। धुलेंडी के दिन नहाते वक्त देवहा नदी में डूबकर युवक की मौत के मामले में अब नया मोड़ आया है। मृतक के पिता ने जहानाबाद पुलिस को हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम  मीरपुर निवासी महिपाल का 25 वर्षीय पुत्र महेंद्रपाल सोमवार को धुलेंडी के दिन दोस्तों के साथ दोपहर करीब 12 बजे गांव के बाहर से गुजर रही देवहा नदी पर नहाने गया था। महेंद्र पाल की नदी में डूबकर मौत हो गई थी । पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया था। मृतक के पिता ने 10 दिन बाद अब जहानाबाद पुलिस को तहरीर दी है। 

जिसमें बताया है कि उनके बेटे महेंद्र पाल की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या है। जिसमें चार लोगों की संलिप्तता का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि गांव के ही कुछ लोग उनके बेटे को ई-रिक्शा पर बैठाकर देवहा नदी की तरफ ले गए। रास्ते में जानकर ई-रिक्शा पलट दिया। जिसमें बेटे के चोट भी आई थी। जब बेटा बेसुध हो गया तो उसकी हत्या कर नदी में फेंक दिया गया। ग्राम प्रधान पर भी मिलीभगत का आरोप लगाया। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई।  

घटना के दिन भी जांच की गई थी। नहाते वक्त डूबने से मौत हुई थी। एक साथी को लोगों ने डूबते वक्त बचा भी लिया था।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी डूबने से मौत होने की पुष्टि हुई है। पिता की ओर लगाए गए आरोपों की फिलहाल जांच कराई जा रही है - मुकेश शुक्ला, इंस्पेक्टर जहानाबाद।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: गेहूं के खेतों में लगी भीषण आग, दमकल टीम नहीं आई...ग्रामीणों को खुद बुझानी पड़ी आग