काशीपुर: कंडक्टर की अयोध्या में सड़क हादसे में मौत, परिजन मुआवजे की मांग के साथ शव लेकर कंपनी गेट पहुंचे

काशीपुर:  कंडक्टर की अयोध्या में सड़क हादसे में मौत, परिजन मुआवजे की मांग के साथ शव लेकर कंपनी गेट पहुंचे

काशीपुर, अमृत विचार। एक कंपनी में कार्यरत कंडक्टर की अयोध्या में सड़क हादसे में मौत हो गई। मौत के परिजन शव अयोध्या से लेकर काशीपुर कंपनी गेट पहुंच गये और मुआवजे की मांग करने लगे। इस दौरान उन्होंने शव कंपनी के गेट पर रख सांकेतिक जाम भी लगाया। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस व कंपनी प्रशासन के समझाने पर परिजन मान गये और शव का अंतिम संस्कार करने के लिए गांव ले गये। उधर कंपनी ने नियमानुसार मदद किये जाने का आश्वासन दिया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को मुरादाबाद रोड स्थित एक कंपनी में ठेके पर कंडक्टर के पद पर कार्यरत रामपुर निवासी 28 वर्षीय हरीश कंपनी के ट्रक के साथ सामान लेकर अयोध्या गया था। जहां अयोध्या से कुछ दूर पहले ही उसके ट्रक की एक अन्य ट्रक से भीषड़ टक्कर हो गई। जिसमें हरीश की मौके पर ही मौत हो गई। मामले में अयोध्या पुलिस ने कानूनी कार्यवाही व शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को शव सौंप दिया।

जिसके बाद परिजन शव अयोध्या से लेकर काशीपुर कंपनी गेट पर पहुंच गये और शव को कंपनी गेट के सामने रख मुआवजे की मांग करने लगे। इस दौरान वहां सांकेतिक रूप से जाम लग गया और कंपनी के कामकाज प्रभावित हुए। काफी जद्दोजहद के बाद सूचना पर पहुंची सूर्या चौकी पुलिस व कंपनी प्रशासन ने लोगों को समझाकर शव को अंतिम संस्कार के लिए भिजवाया। जिसके बाद परिजन शव लेकर गांव चले गये।

उधर कंपनी प्रशासन ने नियमानुसार मदद का आश्वासन दिया है। थाना कुंडा प्रभारी विक्रम राठौर ने बताया कि हरीश की मृत्यु अयोध्या में सड़क हादसे में हुई है। जिसमें वहां की पुलिस ने रिपोर्ट व कानूनी कार्यवाही की है। मुआवजे की मांग को लेकर परिजन शव यहां ले आये थे। जिन्हे समझाकर शव के अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया गया है।