बहराइच: बच्चों ने स्कूल चलो व मतदाता जागरुकता रैली निकाल मतदान के लिए किया प्रेरित, बोले- सारे काम छोड़ दो....

बहराइच: बच्चों ने स्कूल चलो व मतदाता जागरुकता रैली निकाल मतदान के लिए किया प्रेरित, बोले- सारे काम छोड़ दो....

जरवलरोड, बहराइच, अमृत विचार। जरवल ब्लॉक के बीआरसी परिसर में बच्चों ने शनिवार को स्कूल प्रवेश के साथ मतदाता जागरूकता रैली निकाल लोगों से मतदान अवश्य करने की अपील की। स्कूल चलो अभियान व मतदाता जागरूकता रैली को बीईओ अरविंद बहादुर सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

ब्लॉक संसाधन केंद्र जरवल रोड में कार्यक्रम के अनुसार प्राथमिक विद्यालय जरवल रोड प्रथम, अलीनगर, व कन्या जरवल रोड के बच्चों ने नवीन सत्र में सरकारी स्कूलों में दाखिले के लिए नामांकन के लिए रैली में हाथ में नारे और आधी रोटी खाएंगे, स्कूल पढ़ने जाएंगे, और सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो जैसे स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर जरवल रोड बाजार, तूफानी चौराहा सहित कई इलाकों में भ्रमण किया। 

रैली में छात्रों संग चल रहे शिक्षकों ने भी दुकानों व चौराहे पर मिलने वाले लोगो से स्कूल में छात्र नामांकन व मताधिकार का प्रयोग जरूर करने को कहा। बीईओ सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में मनपसंद सरकार चुनने के लिए प्रत्येक नागरिक को पांच वर्ष में यह अवसर मिलता है इसलिए आगामी 13 व 20 मई को निर्वाचन में अपने मताधिकार का प्रयोग कर मजबूत लोकतंत्र की नींव रखने में योगदान दें। 

इस अवसर पर प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष आसिफ अली, राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ अध्यक्ष अखण्ड प्रताप सिंह, जूनियर संघ अध्यक्ष उबैदुरहमान, प्रधानाध्यापक संतोष वर्मा, कुसुम यादव, अमिता रानी, रैली प्रभारी विनय शर्मा, समेत समस्त एआरपी, शिक्षक आदि मौजूद रहे।

Untitled-3 copy

यह भी पढे़ं: बहराइच: 12 लाख मूल्य की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, एसएसबी और पुलिस के संयुक्त अभियान में मिली सफलता