Kanpur Accident: गलत दिशा में आ रहे ट्रक और डीसीएम की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में छह घायल, हैलट में भर्ती

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार

Kanpur Accident: गलत दिशा में आ रहे ट्रक और डीसीएम की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में छह घायल, हैलट में भर्ती

कानपुर, अमृत विचार। नवाबगंज थानाक्षेत्र के गंगा बैराज-बिठूर रोड पर शनिवार शाम गलत दिशा में आ रहा तेज रफ्तार ट्रक और डीसीएम की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में डीसीएम चालक समेत छह लोग घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को हैलट में भर्ती कराया।  

गंगा बैराज से बिठूर रोड पर शनिवार शाम ट्रक और टेंट हाउस के डीसीएम की भिड़ंत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि डीसीएम बिठूर की ओर से बैराज की तरफ जा रही थी। वहीं एक ट्रक गंगा बैराज रोड से बिठूर की तरफ जा रहा था। इस्कॉन मंदिर रोड के पास तेज रफ्तार ट्रक गलत दिशा में आकर बिठूर से आ रही डीसीएम से जा भिड़ा। 

हादसे में डीसीएम चालक विष्णु और उसमें सवार बहराइच निवासी प्रदीप कुमार, गोंडा निवासी रघुराज, हरदोई निवासी मुन्नाबाबू, उन्नाव निवासी शिवम और राहुल घायल हो गए। हादसा के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

घटना की सूचना पर नवाबगंज पुलिस ने घायलों को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है। नवाबगंज थाना प्रभारी दीनानाथ मिश्रा ने बताया डीसीएम चालक विष्णु को गंभीर रुप से घायल है। वहीं अन्य लोग मामूली रुप से घायल हुए हैं। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: ठग ने लेदर कारोबारी को लगाया चूना; ऑर्डर दिलाने के नाम पर ऐंठ लिए 21 लाख रुपये