दीदी के दम पर बोल रही हूं, मैं नई अमेठी बोल रही हूं..., कन्हैया मित्तल का गाया हुआ वायरल, देखें Video

दीदी के दम पर बोल रही हूं, मैं नई अमेठी बोल रही हूं..., कन्हैया मित्तल का गाया हुआ वायरल, देखें Video

लखनऊ/अमेठी। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई है, और जीत के लिए हर प्रयोग कर रही है। इसी कड़ी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) भी हर स्तर पर विपक्ष को धराशाई करने के लिए जोर शोर से जुटी हुई है।  इस बीच अमेठी पर गाया हुआ कन्हैया मित्तल का गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इस गाने में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी नजर आ रही हैं और वीडियो में मशहूर सिंगर कन्हैया मित्तल गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। वह गा रहे हैं- 'दीदी के दम पर बोल रही हूं, मैं नई अमेठी बोल रही हूं।' इस गाने के जरिए इस बार फिर से स्मृति ईरानी को वोट देने की अपील की गई है। 

बता दें कि भाजपा ने इस बार भी अमेठी लोकसभा सीट से स्मृति ईरानी को उम्मीदवार बनाया है। वहीं कांग्रेस ने अभीतक इस प्रत्याशी का ने नाम का चयन नहीं कर पाई है। जबकि यह सीट कांग्रेस का पुराना गढ़ माना जाता है। इस बीच अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने चुनाव प्रचार की कमान अपने हाथ में ले रखी है और चोर शोर से जनसंपर्क में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:-यह भी पढ़ें:-Lok Sabha Elections 2024: बहराइच सीट पर छह बार बाहरी प्रत्याशियों ने जमाया कब्जा, लेकिन भाजपा ने...