Agra: ताजमहल में वीडियो बनाने को लेकर हुआ विवाद, CISF जवान से भिड़ी युवती...हुई मारपीट और धक्कामुक्की

Agra: ताजमहल में वीडियो बनाने को लेकर हुआ विवाद, CISF जवान से भिड़ी युवती...हुई मारपीट और धक्कामुक्की

आगरा। ताजमहल में युवती और सीआइएसएफ के जवान के बीच वीडियो बनाने पर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों में मारपीट और धक्कामुक्की हुई। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। युवती ने सीआइएसएफ के कंट्रोल रूम में उपनिरीक्षक की शिकायत की। सीआइएसएफ इस मामले की जांच कर रही है। 

रामबाग की युवती आधा दर्जन पर्यटकों के साथ ताजमहल देखने गई थीं। इस दौरान वह मेहमानखाना के पास डांस करते हुए वीडियो बना रही थी। ड्यूटी पर तैनात सीआइएसएफ के उपनिरीक्षक ने उन्हें ताजमहल में वीडियो बनाना प्रतिबंधित होने का हवाला देकर चेतावनी दी।

वहीं वीडियो बनाना बंद नहीं करने पर उन्होंने मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद पर्यटक और उपनिरीक्षक में विवाद हो गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें युवती उपनिरीक्षक को धक्का देती दिख रही है।

वहीं उपनिरीक्षक के धक्का देने पर युवती गिर जाती है। इसके बाद मारपीट और गाली-गलौज होती है। वीडियो में दो युवतियां बीच-बचाव करती हुई नजर आ रही हैं। उपनिरीक्षक मोबाइल फोन मांगे जाने पर कंट्रोल रूम से मिलने की बात कहते हैं।

इस पर एक युवती 112 नंबर पर डायल करने को अपना मोबाइल फोन देने की बात कहती है। युवती ने मामले की शिकायत सीआइएसएफ कंट्रोल रूम में की है। पूछताछ में उपनिरीक्षक रमेश चंद ने पर्यटकों को वीडियो बनाने से रोके जाने पर उत्तेजित होकर धक्कामुक्की करने की जानकारी दी।

इस मामले पर सीआइएसएफ कमांडेंट राहुल यादव ने बताया कि पर्यटक द्वारा की गई शिकायत और सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के अलावा सीसीटीवी फुटेज चेक कर जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढे़ं- आगरा: संदिग्ध हालात में महिला की मौत, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप