Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के विरोध में AAP का एक दिवसीय उपवास, आप नेता ने BJP पर बोला हमला

Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के विरोध में AAP का एक दिवसीय उपवास, आप नेता ने BJP पर बोला हमला

लखनऊ। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज पूरे भारत में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता एक दिन का उपवास रहे हैं। इस क्रम में यूपी की राजधानी लखनऊ में स्थित आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आप कार्यकर्ताओं और नेताओं ने एक दिन का सामूहिक उपवास रखा है।

बता दें कि रविवार को दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के प्रदेश महामंत्री दिनेश सिंह पटेल के नेतृत्व में आप के नेता और कार्यकर्ता एक दिवसीय उपवास पर बैठे हुए है। प्रदेश महामंत्री दिनेश सिंह पटेल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल से डरे हुए है। बीजेपी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करके विपक्ष के नेताओं को डराने का काम करती है।

उन्होंने कहा कि अजीत पवार जैसे नेता विपक्ष में होते है तो बीजेपी के लिए भ्रष्टाचारी होते है लेकिन वो बीजेपी में शामिल होते ही सदाचारी हो जाते हैं। बीजेपी की वाशिंग मशीन में एक तरफ से भ्रष्टाचारी नेता डालिए दूसरी ओर से सदाचारी निकलेंगे। 

यह भी पढ़ें:-मुख्तार अंसारी के परिजनों से मिले अखिलेश यादव, कहा- हमें उम्मीद है, सरकार सच्चाई सामने लाएगी और परिवार को न्याय मिलेगा