पीलीभीत: बाइक से टकराकर पलटी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली, दो की मौत...कई अन्य लोग घायल

सिरसा जंगल मार्ग पर हुआ हादसा

पीलीभीत: बाइक से टकराकर पलटी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली, दो की मौत...कई अन्य लोग घायल

पीलीभीत/पूरनपुर, अमृत विचार। सिरसा जंगल मार्ग पर गोमती पुल के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली बाइक से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बाइक चालक समेत दो की मौत हो गई। जबकि कई अन्य लोग घायल हुए। इसकी सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों और राहगीरों की मदद से बचाव कार्य कर घायलों को सीएचसी भिजवाया गया। हादसे के चलते मौके पर चीख पुकार मची रही। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिरसा जंगल में स्थित इकोत्तर नाथ मंदिर में अमावस्या पर मेला लगाया जाता है।  सोमवार दोपहर करीब 12 बजे  थाना घुंघचाई क्षेत्र के गांव कबीरपुर कसगंजा निवासी हरिओम वर्मा ट्रैक्टर ट्राली लेकर मंदिर परिसर में लगा मेला देखने के लिए जा रहे थे। टैक्टर ट्रॉली पर करीब 20 लोग सवार थे। उधर, दिलावरपुर गांव निवासी शिवम (18) पुत्र रामदेव भी बाइक से मेला देखने के लिए रवाना हुए। उनकी बाइक पर चचेरी बहन सुमन पुत्री राजाराम, भाभी सोनी पत्नी धर्मपाल, उनके पुत्र अन्नू और रितिक भी बैठे हुए थे।  

गांव गुलड़िया भूप सिंह से सिरसा जंगल जाने वाले मार्ग पर गोमती पुल के नजदीक पहुंचते ही ओवरटेक करते वक्त बाइक और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर हो गई। जिसके बाद ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में पलट गई।  हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने घायलों को तड़पता देखा तो कुछ ही देर में भीड़ जमा हो गई।  

इसकी सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से आनन-फानन में घायलों को सीएचसी पूरनपुर भिजवाया। वहां ट्राली सवार सत्रह वर्षीय विशाल पुत्र छोटेलाल और बाइक चालक शिवम को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि बाइक सवार अन्य चार लोग और  ट्रैक्टर चालक को सीएचसी में  इलाज किया गया। ट्राली सवार अन्य लोगों को मामूली चोट आई। 

हादसे की जानकारी मिलने पर मृतकों के परिवार वाले भी आ गए। उनका रोकर बुरा हाल रहा। नायब तहसीलदार ऋषिकांत दीक्षित, कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला और घुंघचाई थाना इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार ने सीएचसी पहुंचकर मामले की जानकारी की और लोगों को ढांढस बंधाया।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: तेजाब पिलाकर प्रेमिका की जान लेने का मामला...घटना के दिन सीएचसी से भेजा गया था मेमो, मगर जिम्मेदार रहे बेखबर