Kanpur: तेज रफ्तार बोलेरो खंती में पलटी, एक बच्चे समेत दस घायल, पानी कम होने से टला बड़ा हादसा

Kanpur: तेज रफ्तार बोलेरो खंती में पलटी, एक बच्चे समेत दस घायल, पानी कम होने से टला बड़ा हादसा

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत राहा मोड़ के पास बारातियों को लेकर जा रही तेज़ रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पानी से भरी खंती में जा पलटी। हादसे में एक बच्चे समेत दस लोग घायल हो गए। 

वहीं खंती में पानी कम होने के चलते बड़ा हादसा होने से टल गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 एंबुलेंस से सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों द्वारा घायलों का इलाज किया जा रहा है।

घाटमपुर थाना क्षेत्र में राहा मोड़ के पास गुरुवार देर रात बारातियों को लेकर जा रही बोलोरो अनियंत्रित होकर खंती में जाकर पलट गई। निबियाखेड़ा गांव निवासी अख्तर ने बताया कि वह गांव से बारात लेकर रानियां जा रहा था। 

वह घाटमपुर थाना क्षेत्र के राहा मोड़ के पास पहुंचा तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को बचाने में बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में जा पलटी। हादसे में बोलेरो सवार नशीमा, गुलाम, अफसर, दरस्का, आश्का, मो शाहनवाज खान, इनाया, करीना, रसीद उर्फ भूरा, हसीना घायल हो गए। 

गनीमत यह रही कि खंती में पानी कम था, जिससे वह बाल-बाल बच गए। हादसे को लेकर एसीपी रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। ट्रैक्टर-ट्रॉली पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: नगर निगम का वादा टूटा और टूटी खिलाड़ियों की आस, अब तक नहीं खुल सका 14 करोड़ से बना तरणताल