Auraiya: हाईटेंशन लाइन की चपेट में करंट से बस का हेल्पर गंभीर रूप से घायल; मिनी पीजीआई सैफई रेफर

Auraiya: हाईटेंशन लाइन की चपेट में करंट से बस का हेल्पर गंभीर रूप से घायल; मिनी पीजीआई सैफई रेफर

औरैया, अमृत विचार। बिधूना कस्बे में एक पेट्रोल पंप पर खड़ी बस की छत पर चढ़कर बस का हेल्पर सामान उतार रहा था तभी चालक द्वारा बस को बैक किए जाने के चलते बस हाईटेंशन लाइन के नीचे आ गई, जिससे हाईटेंशन लाइन के करंट की चपेट में आकर हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गया। हेल्पर की करंट की चपेट में आते ही हड़कंप मच गया। 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और घायल हेल्पर को आनन-फानन उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए मिनी पीजीआई रेफर कर दिया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कस्बे के ब्लॉक गेट मोहल्ला नवीन बस्ती निवासी लगभग 24 वर्षीय विजय कुमार बाथम पुत्र राम अवतार बाथम बिधूना दिल्ली के बीच चलने वाली बासु ट्रेवलर्स नामक बस पर हेल्पर है। 

सोमवार को बिधूना किशनी रोड पर स्थित सुधर्मा पेट्रोल पंप पर खड़ी बस की छत पर चढ़कर सामान उतार रहा था तभी उसके चालक द्वारा बस को बैक कर दिया गया जिससे उक्त बस पेट्रोल पंप के सामने सड़क के किनारे निकली हाईटेंशन लाइन के नीचे आ गई, जिससे हाई टेंशन लाइन की चपेट में आकर करंट लगने से विजय कुमार बाथम गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली बिधूना के निरीक्षक अपराध विजेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए और आनन-फानन घायल हेल्पर को उपचार के लिए बिधूना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए मिनी पीजीआई सैफई रेफर कर दिया है। इस संबंध में सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया है कि करंट की चपेट में आए बस के घायल हेल्पर को मिनी पीजीआई सैफई भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: सीसामऊ नाले के चैनल नहीं खुले तो फिर डूबेगा ग्वालटोली...जल निगम को लिखा पत्र