Kanpur: सराहनीय: पार्क में सोने के दौरान युवक की बेंच में फंसी गर्दन, पुलिस ने बचाया, देखें- VIDEO

Kanpur: सराहनीय: पार्क में सोने के दौरान युवक की बेंच में फंसी गर्दन, पुलिस ने बचाया, देखें- VIDEO

कानपुर, अमृत विचार। स्वरूप नगर स्थित रामलीला मैदान में रविवार रात सोने के दौरान एक युवक की गर्दन पार्क में पड़ी बेंच में फंस गई। गर्दन निकालने की कोशिश में युवक बुरी तरह फंस गया और चीखने लगा। देर रात पार्क से आवाजें आने पर इलाकाई लोगों ने स्वरूप नगर पुलिस को मामले की सूचना दी। 

मौके पर इंस्पेक्टर राजेश शर्मा, एसआई कविंद्र खटाना मौके पर पहुंचे। सूझ-बूझ से पुलिसकर्मियों ने युवक की फंसी गर्दन को बेंच से सकुशल निकाला। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वहीं थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया युवक ने खुद को इलाके का रहने वाला बताया है। वह अक्सर पार्क में आता जाता है। 

रविवार रात वह नशे में धुत होकर पार्क में आया और बेंच में लेट कर सो गया था। करवट बदलते समय किसी तरह वह बेंच के टेक लेने वाले हिस्से के नीचे बनी जगह से नीचे जा गिरा, जिससे उसकी गर्दन बेंच में फंस गई। पुलिस ने करीब 20 मिनट के बाद उसे सकुशल बचा लिया। उसकी गर्दन पर मामूली खरोंच आई थी। उसे इलाज दिलाकर घर भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Hamirpur: हत्या के मामले में दोषी को आजीवन कारावास की सजा; दूसरे आरोपी की फाइल कोर्ट ने किशोर न्याय बोर्ड भेजी