बरेली: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि, शिवांशु की हत्यारोपी तनु को पुलिस ने भेजा जेल

तनु का प्रेमी सनी फरार, पुलिस कर रही तलाश

बरेली: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि, शिवांशु की हत्यारोपी तनु को पुलिस ने भेजा जेल

बरेली, अमृत विचार। बदायूं के सिविल लाइंस थाना निवासी शिवांशु की हत्या कर शव सुभाषनगर में फेंकने वाली आरोपी तनु को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस फरार आरोपी सनी की तलाश कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार शिवांशु की मौत गला दबाने से हुई थी। उसके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है।

बदायूं पुलिस ने तनु से सख्ती से पूछताछ की तो बताया कि शिवांशु को खाना खिलाने के बाद सुला दिया। रात में करीब 11 बजे जब शिवांशु गहरी नींद में सो गया तो सनी शराब पीकर आया। उसके बाद तनु शिवांशु के पैरों पर बैठ गई और सीना दबा दिया। वहीं सनी ने पूरी ताकत से रस्सी से उसका गला दबा दिया। उसके बाद उसे चादर उढ़ा दी। शिवांशु की हत्या के बाद दोनों वहीं पर बैठे रहे और सुबह का इंतजार करने लगे। सुबह को सनी चोकर की बोरी लेकर आया और शव को फेंक दिया।

भरोसा परखने के लिए रची हत्या की साजिश
पुलिस पूछताछ में आया कि तनु की दोस्ती नेटवर्किंग मार्केटिंग का काम कर रहे सनी से हो गई। सनी ने लाखों रुपये कमाने का झांसा देकर तनु को अपने साथ मिला लिया। वहीं शिवांशु भी सनी का दोस्त था। सनी को धोखा देकर तनु शिवाशुं से प्यार करने लगी। एक दिन तनु और शिवांशु को सनी ने देख लिया। इस पर सनी ने तनु का भरोसा परखने के लिए शिवांशु की हत्या की साजिश रची और इसमें तनु को भी शामिल किया। सनी और तनु ने शिवांशु की हत्या के बाद शव को सनैइया की तलैया शैतान अड्डा की झाड़ियों में फेंक दिया।
बेटी को स्वावलंबी बनाने के लिए कराया नर्सिंग का कोर्स

कादरचौक थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव में शिक्षा का स्तर कम है लेकिन पिता होमगार्ड महेश कुमार ने किसी की परवाह न करते हुए तनु को नर्सिंग कोर्स करने के लिए वर्ष 2021 में बरेली भेज दिया। तनु के गांव के कुछ लोगों ने बताया कि उसके पिता और मां बहुत सीधे हैं। बड़ी बहन की मौत हो गई है, जबकि तीन भाई छोटे हैं। बेटी की हरकत से होमगार्ड पिता आहत हैं, क्योंकि उन्हें बेटी को स्वावलंबी बनाने के लिए बरेली के एक कॉलेज से नर्सिंग की कोर्स कराया था। उसने कुछ अस्पतालों में नौकरी भी की। ग्रामीणों ने बताया कि कई बार महेश से कहा भी बेटी की शादी कर दो। महेश जब भी तनु से शादी को कहते तो वह उनसे कह देती कि आप को बेटी पर भरोसा नहीं है, जो गांव के लोगों की बातों में आ गए।

ये भी पढ़ें- बरेली: अभिभावकों की बढ़ी परेशानी, आयु कम होने पर परिषदीय स्कूलों में नहीं दिए जा रहे प्रवेश