Farrukhabad: किसान नेता ने तहसीलदार के सामने निगला जहर...घर के सामने कूड़ादान बनाने को लेकर हो रही थी पैमाइश

फर्रुखाबाद में किसान नेता ने तहसीलदार के सामने जहर खाया

Farrukhabad: किसान नेता ने तहसीलदार के सामने निगला जहर...घर के सामने कूड़ादान बनाने को लेकर हो रही थी पैमाइश

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। राजेपुर थानाक्षेत्र में दरवाजे पर कूड़ादान बनवाए जाने से क्षुब्ध किसान नेता ने तहसीलदार की मौजूदगी में जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल लाया गया है। जहां भारी संख्या में भारतीय किसान यूनियन टिकैत के नेता पहुंच गए है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि ग्राम प्रधान व तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई न हुई तो वह आंदोलन करेंगे।

राजपुर थानाक्षेत्र के गांव कमालुद्दीनपुर निवासी नीता पांडे ने बताया की ग्राम प्रधान ऋतु पाठक के पति सुधांशु पाठक उसकी जगह में कूड़ा दान बनवाना चाहते है। जिसका विरोध किया करने पर ग्राम प्रधान ने तहसीलदार अमृतपुर कर्मवीर यादव और कानूनगो को बुलाकर पैमाइश करनी शुरू कर दी।

नीता पांडे का कहना है कि उसके पति राम नारायण पांडे ने जब विरोध किया तो ग्राम प्रधान पति सुधांशु पांडे ने कहा कि वह जहर खा ले, इसके बाद ही पति राम नारायण पांडे ने तहसीलदार की मौजूदगी में जहर खा लिया। हालत गंभीर होने पर उसे डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल लाया गया है। जहां भारतीय किसान यूनियन टिकैत  के नेता मौके पर पहुंच गए है। उनका कहना है कि रामनारायण पांडे टिकैत गुट का पदाधिकारी है। उसके साथ ग्राम प्रधान और तहसीलदार ने ज्यादती की है। इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। अन्यथा वह आंदोलन करने को विवश होंगे।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: शहर के 10 चौराहों पर बनेंगे हाईटेक ट्रैफिक बूथ...यू-टर्न की संख्या भी और बढ़ेगी