पीलीभीत: हंसते-हंसते जहर खा रहा हूं आज...और युवक ने दे दी जान, मरने से पहले बनाया वीडियो

पीलीभीत: हंसते-हंसते जहर खा रहा हूं आज...और युवक ने दे दी जान, मरने से पहले बनाया वीडियो

पीलीभीत, अमृत विचार। गृहक्लेश से परेशान होकर एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी। मकान से कुछ दूर जाकर उसने जहरीला पदार्थ खाया। जहर खाते वक्त उसने अपनी मोबाइल से वीडियो बनाकर कुछ परिजन और दोस्तों के नंबर पर भी भेजी। 

वीडियो मिलने के बाद जब तलाश की गई तो वह कॉलोनी परिसर में ही बेसुध मिला और निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची सुनगढ़ी पुलिस ने मौका मुआयना कर जानकारी की। शव पोस्टमार्टम को भेज पुलिस पड़ताल में जुट गई है। 

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी ईदगाह के निवासी सौरभ मिश्रा (25) पुत्र स्वर्गीय रामदेव मिश्रा प्राइवेट नौकरी करते थे।  एक साल पहले उसकी शादी शाहजहांपुर जनपद के थाना बंडा क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से हुई थी। वर्तमान में पत्नी आठ माह की गर्भवती है। मंगलवार दोपहर बाद सौरभ घर से चला गया। 

इसके बाद कॉलोनी में ही सूनसान स्थान पर जाकर उसने जहरीला पदार्थ पानी में मिलाकर पी लिया। इसकी वीडियो बनाई और अपना दुखड़ा बयां किया। जिसमें पत्नी व अन्य ससुरासलियों की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी करने की बात कही। 

ये वीडियो कुछ परिचितों के मोबाइल पर भी भेज दिया। वीडियो देख हर कोई दंग रह गया। फिर परिवार वाले समेत अन्य लोग युवक की तलाश में जुट गए। देर शाम वह बेसुध हालत में कॉलोनी के नजदीक ही मिल गया। आनन-फानन में उसे गांधी स्टेडियम रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां उसकी मौत हो गई। निजी अस्पताल से मेमो सुनगढ़ी थाने भिजवाया गया। जिसके बाद रात को ही पुलिस अस्पताल पहुंची और जानकारी की।

 जिसमें परिजन ने पत्नी और उसके मायके वालों पर आए दिन प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने शव रात को ही मोर्चरी भिजवाया दिया। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के सुपुर्द किया। दोपहर बाद गमगीन माहौल में परिजन ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी की है। अस्पताल से मिले मेमो पर पुलिस मौके पर गई थी। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। एक वीडियो भी मिला है, जिसके आधार पर छानबीन चल रही है। परिवार से अभी तहरीर नहीं  दी गई है। - पवन कुमार पांडेय, इंस्पेक्टर सुनगढ़ी

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: स्कूल के पीछे गेंद उठाने गए बच्चे तो पड़ी अधजली लाश पर नजर, शोर मचाकर दौड़े...जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार

मुरादाबाद  : कोतवाली पुलिस संग एसओजी भी खोज रही डिवाइस व लुटेरे, प्रभारी निरीक्षक बोलीं- छानी सड़क, देखे फुटेज पर कोई साक्ष्य नहीं मिला
अमेठी लोकसभा सीट से कल 12:00 बजे नामांकन कर सकते हैं राहुल गांधी
संयुक्त राष्ट्र की सदस्यता के लिए फिलिस्तीन के आवेदन पर किया जाएगा पुनर्विचार, भारत ने जताई उम्मीद 
बहराइच में 15 हजार बच्चों की हुई स्क्रीनिंग, 12 बच्चे मिले अनुवांशिक बीमारियों से पीड़ित, मेडिकल कालेज में होगा इलाज
अमेरिका में फिलिस्तीन और इजराइल समर्थकों के बीच हुई झड़प, कार्रवाई नहीं करने पर यूसीएलए की आलोचना
मुरादाबाद : हेलो! मैं पुलिस इंस्पेक्टर बोल रहा हूं, आपका बेटा जेल जा रहा है...साइबर ठगों ने बदला ठगी का ट्रेंड