Mahoba Accident: तेज रफ्तार बाइकों की भिड़ंत...दो युवकों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, हेलमेट नहीं पहने थे

महोबा में सड़क हादसे में दो की मौत

Mahoba Accident: तेज रफ्तार बाइकों की भिड़ंत...दो युवकों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, हेलमेट नहीं पहने थे

महोबा, अमृत विचार। कानपुर-सागर नेशनल हाईवे पर बुधवार को ग्राम बरीपुरा के समीप दो बाइकों की आमने सामने भिड़त हो जाने पर दोनो बाइक सवार युवर सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। दुर्घटना देख आसपास के लोगों पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस द्वारा दोनो घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने परीक्षण कर दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से दोनो मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है। पुलिस ने दोनो शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

शहर कोतवाली के ग्राम बिलवई निवासी सुजान (27) पुत्र सतीश कबरई मण्डी के पहाड़ पर होल करने का काम करता था। बुधवार को कबरई से किसी कार्य को अंजाम देने के लिए बाइक द्वारा महोबा की तरफ जा रहा था। वहीं कबरई थाना के ग्राम गुगौरा निवासी शिवम (19) पुत्र जयपाल रिश्तेदारों के यहां शादी समारोह में जाने के लिए महोबा बाजार से कपड़ों की खरीददारी करके बाइक से गांव की तरफ आ रहा था।

तभी ग्राम बरीपुरा के समीप तेज रफ्तार दोनो बाइकों में आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे दोनो युवक बाइक से उछलकर सड़क पर सिर के बल गिरे, जिससे दोनो गम्भीर रुप से घायल हो गए और खून बह जाने के कारण बेहोश हो गए। दुर्घटना के बाद सड़क के दोनो तरफ वाहनों और लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। 

दुर्घटना देख आसपास के ग्रामिणो दौड़कर घटना स्थल पहुंचे और खून से लथपथ युवकों को देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने दोनो घायलों को मृत घोषित कर दिया। 

सूचना मिलते ही दोनो मृतक के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए और मृतकों के शव देख रोना पीटना शुरु कर दिया। मृतक सुजान के पिता का कहना है कि मंगलवार को पहाड़ पर काम करने की बात कहकर निकला था, लेकिन देर रात तक घर न पहुंचने पर उसकी जानकारी की गई, लेकिन कोई पता नहीं लगा और बुधवार को पुलिस द्वारा सूचना मिली कि उसके बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। 

पुलिस ने दोनो शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाइक चलाते समय दोनो युवक हेलमेट नहीं पहने हुए थे, जिससे उनके सिर पर चोट लगाने और खून बहने के कारण मौत होने की अशंका जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: मुख्य सचिव को न लगे हचके, इसलिये रातों-रात बना दी सड़कें, शहर की गरीबी न दिखे...झोपड़ियों को ढका