Farrukhabad Crime: मुकदमे की रंजिश में युवक के पैर में मारी गोली; हालत गंभीर, लोहिया अस्पताल में भर्ती

Farrukhabad Crime: मुकदमे की रंजिश में युवक के पैर में मारी गोली; हालत गंभीर, लोहिया अस्पताल में भर्ती

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। लेनदेन के विवाद में मुकदमा दर्ज कराने की रंजिश में युवक के पैर में गोली मार दी। युवक के पैर में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मौके पर पंहुचकर जांच पड़ताल की।
 
कोतवाली फतेहगढ़ के गांव निनौआ निवासी 36 वर्षीय आकाश कटियार (सोडी) गाजियाबाद में ठेकेदारी करता है। आकाश ने बताया कि उसने गांव धन्सुआ निवासी वैभव आदि को 10 हजार रूपये उधार दिये थे। जिसको वे लोग वापस नहीं कर रहे थे।  

आकाश ने न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें आरोपियों के खिलाफ वारंट जारी हो गये। वारंट जारी होने से खफा आरोपियों ने थाना कादरीगेट के गांव घारमपुर में उस समय घेर लिया जब आकाश बीजेपी प्रत्याशी की एक बैठक से लौट रहा था। 

आकाश का आरोप है कि दंबगों ने उसके पैर में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। सूचना पर सीओ सिटी प्रदीप कुमार, थानाध्यक्ष कादरीगेट मौके पर पंहुचे। उन्होंने तफ्तीश की। सीओ सिटी प्रदीप कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई जांच पूरी होने पर की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: ईद पर कड़ी सुरक्षा के बीच पढ़ी गई नमाज; ड्रोन से रखी गई नजर, लोगों ने गले मिलकर एक-दूसरे को दी पर्व की बधाई

 

 

ताजा समाचार

बरेली: गठबंधन प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन ने किया Road Show,बोले- इस बार चल रही परिवर्तन की हवा
टनकपुर: 21 मई से शुरू होगा तीन दिनी सालाना जोड़ मेला
Video PM modi ayodhya road show: पीएम मोदी ने रामलला के किये दर्शन, शुरू करेंगे रोड शो-CM योगी मौजूद 
Etawah: भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक बोले- 'संविधान को नहीं, बेईमानों को खतरा है', सपा पर कही यह बात...पढ़ें- पूरी खबर
पीलीभीत: पड़ोस की युवतियों ने बनाई विवाहिता की वीडियो और अपने भाई को दे दी..फिर शुरू हुई ब्लैकमेलिंग, लूट ली अस्मत, 40 हजार भी ठगे
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान लिए चुनाव प्रचार थमा, 7 मई को 94 सीटों पर होनी है वोटिंग